कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी की पहली तस्वीर शेयर की। खिताबी मुकाबला 18-22 जून के बीच साउथेम्प्टन में होगा। ट्विटर पर जडेजा ने रेट्रो जर्सी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “रिवाइंड टू 90s #india” बता दें 2019 में हुए 50 ओवर वर्ल्डकप में भी भारतीय खिलाड़ियों ने पुरानी जर्सी को नया लुक देकर पहना था। अब टेस्ट चैंपियनशिप में नई जर्सी देखने को मिलेगी।

भारत ऐसे पहुंचा फाइनल में
भारत तालिका में शीर्ष पर रहने के बाद डब्ल्यूटीसी के फाइनल में पहुंच गया। इस साल की शुरुआत में घर में इंग्लैंड के खिलाफ 3-1 सीरीज जीत दर्ज करने से पहले, टीम ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली पर अविश्वसनीय वापसी की, जहां विराट सेना ने ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं की धरती पर 2-1 से हराया था।

2 जून को रवाना होगी टीम
भारतीय टीम 2 जून को यूनाइटेड किंगडम के लिए रवाना होगी और उम्मीद की जा रही है कि वह 10 दिनों की अनिवार्य संगरोध अवधि पूरी करेगी। हालांकि, उम्मीद है कि खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंचने के बाद ट्रेनिंग शुरू करेंगे। इस बीच, न्यूजीलैंड पहले से ही यूके में है और फाइनल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में हिस्सा लेगा। श्रृंखला 2 जून से लॉर्ड्स (लंदन) और एजबेस्टन (बर्मिंघम) में होने वाले मैचों के साथ शुरू होगी।