बाराबंकी (एएनआई)। उत्तर प्रदेश में बुधवार को बाराबंकी में राम सनेही घाट के पास एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई है। मंगलवार और बुधवार की रात एक ट्रक ने खड़ी बस को टक्कर मार दी, जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सत्य नारायण साबत, अतिरिक्त निदेशक (एडीजी) लखनऊ के अनुसार, दुर्घटना में घायल हुए करीब 19 अन्य लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया बस में ज्यादातर लोग पंजाब और हरियाणा में काम करके वापस अपने घर लौट रहे थे। बस में खराबी के बाद लोग बस से उतरकर बस के नजदीक ही लेटे हुए थे।


मुख्यमंत्री योगी ने गहरा दुख व्यक्त किया
इस घटना पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख व्यक्त किया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि जिला बाराबंकी के राम सनेही घाट क्षेत्र में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत बहुत दुखद है। मेरी संवेदना शोक संतप्त परिवार के साथ है। भगवान श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को उनके चरणों में स्थान दें और घायलों को शीघ्र स्वस्थ करें।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी जताया
वहीं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि यह जानकर बहुत दुख होता है कि उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक ट्रक के बस से टकरा जाने से बड़ी संख्या में लोगों की मौत हो गई। मैं मृतकों के परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और मृतक के परिवार के सदस्यों को दर्द सहन करने के लिए साहस प्रदान करे।