मुंबई (एएनआई)। बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ का इंतजार सभी को है। फिल्म 13 मई को रिलीज होगी। मगर उससे पहले फिल्म के ट्रेलर और गाने लोगों के दिलो-दिमाग में छाए हैं। फिल्म का पहला गाना ‘सीटी मार’ कुछ दिन पहले ही सामने आया और इसे फैंस खूब पसंद कर रहे। अब फिल्म से जुड़ा दूसरा साॅन्ग रिलीज होने जा रहा है। ‘दिल दे दिया’ नाम से यह गाना शुक्रवार को रिलीज होगा। इस बात की जानकारी खुद सलमान ने सोशल मीडिया पर दी।

सलमान ने दिखाई एक झलक
सलमान ने इंस्टाग्राम पर इस नए साॅन्ग की एक छोटी क्लिप पोस्ट की। वीडियो में एक शानदार मंच दिखाई देता है जिसमें सलमान अपने ‘किक’ को-स्टार जैकलीन के साथ पैर हिलाते हुए दिखाई देते हैं। जैकलीन बहुत खूबसूरत लग रही हैं क्योंकि वह अपने डांस मूव्स से आग लगा रही हैं। हिमेश रेशमिया ने ‘दिल दे दिया’ के संगीत की रचना की है, और शब्बीर अहमद गीतकार हैं। कमाल खान और पायल देव ने गाने को आवाज दी है। और शबीना खान ने इसे कोरियोग्राफ किया है। कैप्शन के अनुसार, ‘रेडी’ स्टार ने लिखा, “कल हमारा अगला गाना रिलीज होगा… उम्मीद है कि आपको भी यह पसंद आएगा … #DilDeDiyaOutTomorrow।”

13 मई को रिलीज हो रही फिल्म
सलमान खान और दिशा पटानी के साथ, ‘राधे’ में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सलमान खान ने ZEE स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन द्वारा किया गया। फिल्म 40 से अधिक देशों में रिलीज होगी, जिसमें प्रमुख विदेशी बाजारों में 13 मई 2021 को ईद के मौके पर रिलीज शामिल है। यह फिल्म ZEE5 के Zee5 ओटीटी प्लेटफॉर्म और सभी डीटीएच ऑपरेटरों पर ZEEPlex चैनल पर भी रिलीज की जाएगी।