कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। असम विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कोकराझार में एक जनसभा को संबोधित किया। न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक इस दाैरान पीएम मोदी ने कहा कि पहले चरण के मतदान में असम के लोगों ने एनडीए को भरपूर आशीर्वाद दिया है, पहले चरण के मतदान ने असम में डबल इंजन की सरकार की भव्य विजय पर मोहर लगा दी है। आज भी जो मतदान चल रहा है, उसमें सारी खबरें उत्साहजनक हैं।

विकास के लिए असम के लोगों का विश्वास एनडीए पर

पीएम ने कहा कि पूरा हिन्दुस्तान इस बात को जानता है कि यहां के नौजवानों में फुटबॉल बहुत फेमस है, मैं उनकी भाषा में कहूं तो कांग्रेस और उसके महाझूठ को यहां के लोगों ने फिर रेड कार्ड दिखा दिया है। असम के विकास के लिए असम के लोगों का विश्वास एनडीए पर है। असम को दशकों तक लूटने वाले, असम को तबाह करने का सपना देख रहे महाझूठ वाले बौखला रहे हैं। महाझूठ वाले बड़े-बडे झूठ बोलेंगे, अफवाहें फैलाएंगे लेकिन असम के लोगों को उनसे सावधान रहना है।

एनडीए सरकार सभी जातियों के हित में कदम उठा रही

ऐसी कोई जनजाति नहीं जिससे कांग्रेस ने विश्वासघात नहीं किया। वहीं एनडीए सरकार सभी जातियों के हित में कदम उठा रही है। इसके लिए नई डेवलपमेंट काउंसिल बनाने का काम यहां तेजी से चल रहा है। कांग्रेस के लंबे शासन ने असम को बम, बंदूक और ब्लॉकेड में झोंक दिया था। एनडीए ने असम को ​शांति और सम्मान की सौगात दी है।

असम के विकास से कांग्रेस का कोई सरोकार नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हम सभी ने असम की ये शांति बहुत मुश्किल से हासिल की है, इसे किसी भी हालत में कांग्रेस और उसके साथियों के हाथों लुटने नहीं देना है। कोकराझार, BTR सहित पूरे असम के विकास से कांग्रेस का कोई सरोकार नहीं है, इनको सिर्फ अपनी जेब​ भरने से, असम की संस्कृति को तबाह करने से मतलब है।