Mahatma Gandhi Jayanti 2021: पीएम मोदी ने राजघाट पर गांधी जी को किया याद, राहुल गांधी ने भी दी श्रद्धांजलि
Mahatma Gandhi Jayanti 2021: पीएम मोदी ने राजघाट पर गांधी जी को किया याद, राहुल गांधी ने भी दी श्रद्धांजलि

यह भी पढ़ें

नई दिल्ली (एएनआई)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार व पीएम मोदी पर निशाना साधा। करों को वसूल कर ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के केंद्रीय लाभ पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि किसी वाहन में तेल भराना किसी परीक्षा से कम नहीं है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि केंद्र सरकार के कर वसूल के कारण आज किसी वाहन में पेट्रोल-डीजल भराना किसी परीक्षा से कम नहीं है, फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र इसकी चर्चा क्यों नहीं करते? खर्चा पे भी हो चरचा आयोजित की जानी चाहिए।

PM मोदी भारतीयों के संबंधों को आपस में ब्रेक कर रहे हैं  : राहुल गांधी
PM मोदी भारतीयों के संबंधों को आपस में ब्रेक कर रहे हैं : राहुल गांधी

यह भी पढ़ें

परीक्षा पे चर्चा ठीक दूसरे दिन राहुल ने किया सवाल
ईंधन की कीमतें गुरुवार को नौवें दिन अपरिवर्तित रहीं क्योंकि तेल मार्केटिंग कंपनियों ने आज दरों को बनाए रखने का फैसला किया। मार्च माह में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में तीन बार कटौती की गई थी, इस दौरान पेट्रोल 61 पैसे प्रति लीटर सस्ता हो गया और डीजल की कीमतें 60 पैसे प्रति लीटर कम हो गईं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का यह बयान तब आया जब एक दिन पहले पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ‘परीक्षा पे चर्चा’ के चौथे संस्करण में छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों से बातचीत की।
पीएम ने एग्जाम के तनाव से निपटने का मंत्र दिया
कोरोना वायरस की वजह से पहली बार ‘परीक्षा पे चर्चा’ प्रोगा्रम वर्चुअल मोड में आयोजित हुआ। इस दाैरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्टूडेंट्स को एग्जाम के तनाव से निपटने का मंत्र दिया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिभावकों, टीचरों के भी कुछ सवालों के जवाब दिए। यह कार्यक्रम का चौथा संस्करण था।