मुंबई (एएनआई)। दिग्गज अभिनेता इरफान खान की पहली पुण्यतिथि पर, उनके बेटे बाबिल खान ने गुरुवार को एक इमोशनल पोस्ट शेयर की। जिसमें बाबिल ने अपने पिता के कीमोथेरेपी के दिनों की एक अनदेखी फोटो शेयर की। तस्वीर में इरफान अपने घर पर एक टेबल ठीक करते हुए नजर आ रहे हैं। यह ऐसी तस्वीर है जिसे किसी फैंस ने पहले कभी नहीं देखा था। बाबिल अपने पिता को बहुत याद करते हैं। आज जब उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी है तब बाबिल ने भावुक नोट भी शेयर किया।

बाबिल ने शेयर की इमोशनल पोस्ट
बाबिल ने पोस्ट मेें लिखा, ‘कीमो आपको अंदर से जलाता है, इसलिए आप छोटी-छोटी चीजों में खुशी ढूंढते हैं। इसी के चलते खुद ही उस मेज को ठीक करना, जिसमें बैठकर आप लिखते हैं। यह इतना सरल है जहां मैं भी नहीं पहुंच पाता। यह एक विरासत है जो बाबा खुद अपने साथ रखते थे। अब पूर्ण विराम लग चुका है। कोई भी कभी भी उसकी जगह नहीं ले सकता। कोई भी कभी उनके जैसा नहीं बन पाएगा। सबसे महानतम दोस्त, साथी, भाई, पिता, वह मेरे लिए सबकुछ थे। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।’

View this post on Instagram

A post shared by Babil (@babil.i.k)

कैंसर से जंग हार गए थे इरफान
इमोशनल होते हुए बाबिल आगे लिखते हैं, ‘मुझे आपकी बहुत याद आ रही है। इतना प्यार शाहजहां-मुमताज में भी नहीं था।’ यही नहीं बाबिल ने इरफान खान के हाथों लिखा एक नोट भी शेयर किया जो उन्होंने संभवतरः अपने आखिरी दिनों में लिखा होगा। इरफान खान को मार्च 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था, जिसके बाद वह इलाज के लिए लंदन चले गए। अगले साल फरवरी में, वह अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के लिए भारत लौट आए और कुछ समय बाद वह फिर लंदन लौट गए। लंदन में उनके इलाज के बाद, इरफान सितंबर 2019 में भारत आए। उन्हें अप्रैल के अंतिम सप्ताह में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया और 29 अप्रैल को उनका निधन हो गया।

View this post on Instagram

A post shared by Babil (@babil.i.k)