टी-20 वर्ल्डकप से पहले खराब फाॅर्म से जूझ रहे ये भारतीय बल्लेबाज, दिग्गजों ने जताई चिंता
टी-20 वर्ल्डकप से पहले खराब फाॅर्म से जूझ रहे ये भारतीय बल्लेबाज, दिग्गजों ने जताई चिंता

यह भी पढ़ें

चेन्नई (एएनआई)। सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ट्रेवर बेलिस ने रविवार को कहा कि केन विलियमसन को अपने मैच की फिटनेस के लिए कुछ अतिरिक्त समय की जरूरत है क्योंकि न्यूजीलैंड के कप्तान ने टीम के लिए शुरुआती मैच गंवा दिया। एसआरएच को केकेआर के खिलाफ 10 रन से हार का सामना करना पड़ा। एमए चिदंबरम स्टेडियम में नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी की 80 और 53 की हार के बाद इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम ने शानदार गेंदबाजी की। जिसके चलते मैच हैदराबाद के हाथों से निकल गया।

नई IPL टीमों की कीमत हो सकती है 3000-4000 करोड़ रुपये
नई IPL टीमों की कीमत हो सकती है 3000-4000 करोड़ रुपये

यह भी पढ़ें

विलियमसन को फिटनेस के लिए चाहिए वक्त
हार के बाद SRH के कोच ने कहा, “हमें लगा कि केन को मैच में फिट होने के लिए अतिरिक्त समय की जरूरत है और नेट्स में थोड़ा और समय चाहिए। वह जॉनी बेयरस्टो के स्थान पर खेलेंगे, अगर ऐसा हुआ होता तो। जॉनी ने हाल ही में भारत में हाइट-बॉल क्रिकेट में शानदार बल्लेबाजी की है। ऐसे में उनकी फॉर्म को देखते हुए हम उसे नजरअंदाज नहीं कर सकते।’ केकेआर के खिलाफ मैच में एक समय में एसआरएस को 24 गेंदों में 57 रन की जरूरत थी, तब SRH ने अब्दुल समद के आगे विजय शंकर को भेज दिया।

शंकर को क्यों भेजा पहले
समद से पहले शंकर को भेजने के बारे में पूछे जाने पर, बेलिस ने कहा, “विजय प्रैक्टिस मैचों के दौरान जबरदस्त लय में था। एक मैच में तो उसने 95 रन बनाए थे। वह गेंद को आसानी से बाउंड्री लाइन के बाहर भेज रहा था। मगर मैच में कड़े मुकाबले में पहली ही गेंद से बड़ी हिट लगाना कभी भी आसान नहीं रहता।’ उन्होंने कहा, “आईपीएल के अंतिम ओवरों में समद काफी कम समय में यह दिखा चुके हैं कि उनके पास काफी प्रतिभा है और वह गेंद से क्लीन स्ट्राइक करते हैं। मुझे लगता है कि जैसे-जैसे उन्हें अधिक अनुभव मिलेगा, उन्हें और मौके मिलेंगे।”

क्या है एसआरएच की रणनीति
बेलिस ने आगे कहा कि टीम पिछले सीजन के बेहतरीन खिलाड़ियों को सपोर्ट करना जारी रखेगी क्योंकि उन्होंने टीम को अपनी किस्मत बदलने और प्लेऑफ में वापसी करने में मदद की। कोच कहते हैं, ‘इस समय हम जो करना चाहते थे, वह उन लोगों को सपोर्ट करना है जिन्होंने पिछले साल टूर्नामेंट समाप्त किया था। हम अंतिम टूर्नामेंट की धीमी शुरुआत के लिए उतरे लेकिन प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अच्छी तरह से वापसी की। साहा ओपनिंग और बल्लेबाजी करना पसंद कर रहे थे। उस टूर्नामेंट में हमने महसूस किया कि हमें उन लोगों को पुरस्कृत करना चाहिए जिन्होंने पिछले साल इसे हमारे लिए इतने अच्छे तरीके से समाप्त किया।’