IPL 2021 DC vs SRH match highlights: दिल्ली की टीम ने 8 विकेट से जीता मैच, हैदराबाद की खराब फाॅर्म जारी
IPL 2021 DC vs SRH match highlights: दिल्ली की टीम ने 8 विकेट से जीता मैच, हैदराबाद की खराब फाॅर्म जारी

यह भी पढ़ें

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। आईपीएल 2021 का पहला सुपर ओवर मुकाबला रविवार शाम को दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मुकाबले में डीसी की टीम ने पहले बैटिंग की और निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 159 रन बनाए। जवाब में एसआरएच की टीम ने भी 7 विकेट खोकर इतने ही रन बनाए। जिसके बाद मैच का परिणाम सुपर ओवर के जरिए निकाला गया। सुपर ओवर में एसआरएच ने खेलते हुए मात्र 7 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम ने 8 रन बनाकर मैच जीत लिया।

शाॅ का अर्धशतक आया काम
20 ओवर के मैच में चेन्नई जैसी पिच पर पहले बैटिंग करने आई डीसी की टीम को अच्छी शुरुआत की जरूरत थी। पृथ्वी शाॅ ने यह जिम्मेदारी उठाई और आते ही ताबड़तोड़ रन बनाने लगे। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 39 गेंदों में 53 रन की पारी खेली। जिसमें एक छक्का और सात चौके शामिल थे। बाद में वह रन आउट हो गए। शाॅ की यह पारी टीम की जीत के काफी काम आई।

पंत ने सुपर ओवर में किया कमाल
सुपर ओवर में मिले 8 रन का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए यह लक्ष्य आसान नहीं था। सामने राशिद खान थे, गेंद घूम रही थी। 6 गेंदों में 8 रन बनाने थे। धवन और पंत बैटिंग करने आए। गब्बर ने दो गेंदें खेली और एक भी रन नहीं बनाया। यह तो अच्छा हुआ कि पंत ने 4 गेंदों में 5 रन बनाए जिसमें एक चौका भी शामिल था। यह चौका टीम को जीत के करीब ले गया। इससे पहले 20 ओवर के खेल में पंत ने 27 गेंदों में 37 रन बनाए थे, जो काफी उपयोगी रहे।

हैदराबाद की यह चौथी हार
सनराइजर्स हैदराबाद की इस आईपीएल सीजन यह चौथी हार है। टीम ने कुल पांच मैच खेले हैं जिसमें सिर्फ एक मुकाबले में जीत मिली और बाकी मैच वो हार गए। एसआरएच इस वक्त सातवें नंबर पर है और उनसे नीचे केकेआर की टीम है जो भी चार मैच हार चुकी है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स 8 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर है।