नई दिल्ली (एएनआई)। दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नार्तजे तीन कोविड -19 निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद शुक्रवार को टीम के बायो बबल में शामिल हो गए। तेज गेंदबाज को एक गलत COVID-19 पॉजिटिव रिजल्ट मिला था, जिसने उसे लंबे समय तक क्वारंटीन में रहने को मजबूर कर दिया था। टीम के साथी कैगिसो रबाडा गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेल में शामिल थे।

तेज गेंदबाज जुड़ा टीम के साथ
ट्विटर पर दिल्ली कैपिटल्स ने लिखा, “हमारे दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज अब क्वारंटीन से बाहर हैं। COVID-19 की एक फर्जी पाॅजिटिव रिपोर्ट आने के बाद, एनरिक नार्तजे की तीन कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। वह अब टीम के बायो बबल के साथ हैं।’ नार्तजे ने कहा कि वह क्वारंटीन में दिन बिताने के बाद मैदान पर आने का इंतजार नहीं कर सकते। उन्होंने कहा, ‘नाश्ते पर सभी को देखना अच्छा लगा। आखिरकार मेरे कमरे से बाहर, आज प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।’ तेज गेंदबाज ने कहा, “स्टेडियम में उतरने का इंतजार कर रहा था, लेकिन आखिरकार आईपीएल देखना अच्छा था और भारत में भी इसे देखना अच्छा है। यह फिर से बहुत अच्छा है, इसलिए मैदान पर उतरने के लिए थोड़ा उत्साहित हूं।’

अक्षर की जगह शम्स टीम में
दिल्ली कैपिटल्स ने मौजूदा सीजन में अब तक दो मैच खेले हैं और पहला गेम जीतने के बाद उसके दो अंक हैं। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में तीन विकेट से दूसरा मैच गंवा दिया। इस बीच दिल्ली की टीम ने अक्षर पटेल की जगह अस्थायी रूप से ऑलराउंडर शम्स मुलानी को टीम में शामिल किया है। मुलानी घरेलू क्रिकेट में मुंबई की तरफ से खेलते हैं और अब तक 10 फर्स्ट-क्लास, 30 लिस्ट ए और 25 टी 20 मैच खेल चुके हैं। यह आईपीएल में उनका पहला अनुभव होगा। हालांकि, दिल्ली कैपिटल छोड़ने के बाद, मुलानी को इस सीजन में किसी आईपीएल फ्रैंचाइजी से खेलने की अनुमति नहीं दी जाएगी।