नई दिल्ली (एएनआई)। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने 9 अप्रैल को शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन के लिए सीएसके की नई जर्सी का अनावरण किया। चेन्नई स्थित फ्रैंचाइजी ने जर्सी की पहली झलक टि्वटर पर शेयर की। फ्रेंचाइजी ने धोनी का एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें अनबॉक्सिंग करते हुए और नई जर्सी को रिवील करते हुए देखा जा सकता है। CSK ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “थाला दरसनम! #WearOnWhistleOn ऑल-न्यू।’

रैना पहुंचे मुंबई
इससे पहले दिन में, सीएसके के ऑलराउंडर सुरेश रैना 2021 आईपीएल के लिए मुंबई पहुंचे। ऑल-राउंडर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पोस्ट कीं, जो उनके हवाई अड्डे के अंदर होने, मुंबई में उतरने और फिर शहर में अपनी क्वारंटीन अवधि शुरू करने के साथ शुरू हुईं।दिल्ली कैपिटल के कुछ सदस्य, जिसमें पेसर इशांत शर्मा और उमेश यादव, लेग स्पिनर अमित मिश्रा और ऑलराउंडर ललित यादव मुंबई में टीम होटल में इकट्ठे हुए। खिलाड़ी मंगलवार को मुंबई पहुंचे और अब वे 30 मार्च तक क्वारंटीन में रहेंगे।

सीएसके का पिछले साल खराब प्रदर्शन
आईपीएल 13 उपविजेता दिल्ली कैपिटल्स आगामी 30 मार्च से कैश-रीज लीग के आगामी सीजन के लिए अपनी तैयारी शुरू कर देंगी। डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस सीजन के ओपनर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलेगी। धोनी के नेतृत्व वाली टीम ने पिछले साल के आईपीएल में निराशाजनक प्रदर्शन किया था। अंक तालिका में सातवें स्थान पर रहा। रैना व्यक्तिगत कारणों से टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद आईपीएल 2020 सीजन से चूक गए थे, लेकिन इस साल वह आईपीएल में खेलेंगे।