मुंबई (एएनआई)। आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के दो बड़े खिलाड़ी एमएस धोनी और सुरेश रैना मैदान में उतर चुके हैं। यह दोनों जमकर प्रैक्टिस कर रहे। गुरुवार को, सीएसके ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें धोनी और रैना को विभिन्न अभ्यासों से गुजरते हुए देखा जा सकता है और इस जोड़ी ने बीच में बल्ले से भी अभ्यास किया। इसके अलावा इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन भी बैटिंग सेशन में बल्लेबाजी करने आए। धोनी ने करन की स्किल्स पर बारीकी से नजर रखी।

पिछला सीजन नहीं खेले थे रैना
रैना व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल 2020 से चूक गए थे, लेकिन वह इस साल वापस टीम के साथ जुड़े हैं और वह बल्लेबाजी लाइनअप को मजबूती प्रदान करेंगे। आईपीएल 2021 की शुरुआत 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच मैच के साथ होगी। वहीं सीएसके अपना पहला मैच 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रिषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी।

नई उम्मीद के साथ आएगी सीएसके
धोनी ने सीएसके को तीन बार (2010, 2011 और 2018) आईपीएल खिताब दिलाया। फ्रैंचाइजी पिछले सीज़न में सातवें स्थान पर रही थी और यह पहला मौका था, जब वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में असफल रही। हालांकि इस बार टीम नई शुरुआत करेगी। कुछ नए चेहरे टीम में शामिल किए गए हैं। बैटिंग से लेकर बाॅलिंग तक सीएसके ने अपनी टीम को काफी मजबूत बना लिया है।