IPL 2021: पहले दाएं हाथ से बैटिंग करते थे वेंकटेश अय्यर, 'गांगुली' की काॅपी करते-करते बने लेफ्टी
IPL 2021: पहले दाएं हाथ से बैटिंग करते थे वेंकटेश अय्यर, ‘गांगुली’ की काॅपी करते-करते बने लेफ्टी

यह भी पढ़ें

नई दिल्ली (एएनआई/पीटीआई)। चेन्नई सुपर किंग्स के तीन सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित बताए जा रहे हैं। इसमें मुख्य कार्यकारी अधिकारी कासी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच एल बालाजी और एक बस क्लीनर शामिल है। इन सभी की कोविड-19 रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। हालांकि टीम के बाकी खिलाड़ी निगेटिव हैं। माना जा रहा है कि विश्वनाथन, बालाजी और क्लीनर की रिपोर्ट गलत भी हो सकती है, इसलिए उनका दोबारा टेस्ट भी किया गया। यदि वे फिर से पाॅजिटिव निकलते हैं, तो उन्हें टीम के बुलबुले से बाहर 10 दिन क्वारंटीन में रहना होगा। प्रवेश करने से पहले दो नकारात्मक परीक्षण वापस करने की आवश्यकता होगी।

क्या वर्ल्डकप को देखते हुए भारतीय खिलाड़ी नहीं खेलेंगे सारे IPL मैच, BCCI का इस पर यह है कहना
क्या वर्ल्डकप को देखते हुए भारतीय खिलाड़ी नहीं खेलेंगे सारे IPL मैच, BCCI का इस पर यह है कहना

यह भी पढ़ें

दिल्ली के ग्राउंडसमैन भी पाॅजिटिव
कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ियों के सकारात्मक परीक्षण के बाद सोमवार का आईपीएल खेल स्थगित कर दिया गया है। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज, बालाजी शनिवार को टीम के डगआउट में थे, जब सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच खेला था। इसके अतिरिक्त, दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में कुछ ग्राउंड्स मैन पाॅजिटिव निकले हैं। यहां मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मंगलवार को मैच खेला जाना है। हालांकि, दिल्ली और डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के प्रमुख रोहन जेटली ने कहा कि “ड्यूटी पर मौजूद कोई भी ग्राउंडमैन उनमें से नहीं है।’

लीग पर संकट के बादल
बीसीसीआई ने जोर देकर कहा कि लीग आगे बढ़ेगी लेकिन सोमवार के घटनाक्रम ने निश्चित रूप से इस बात पर संदहे पैदा कर दिया है कि छह स्थानों पर होने वाले आयोजन के लिए कोविड -19 खतरे को कैसे मैनेज किया जाएगा। कोरोना के खतरे और लाॅकडाउन के डर से कुछ कंगारु प्लेयर पहले ही लीग छोड़ चुके हैं। ऐसे में केकेआर में कोरोना की सेंध ने टूर्नामेंट को और मुश्किल में डाल दिया है।