नई दिल्ली (एएनआई)। आईपीएल 2021 की शुरुआत अभी हुई भी नहीं कि, कोरोना वायरस का संकट मंडराने लगा है। 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सीजन का दूसरा मैच खेला जाएगा। मगर इस मैच से पहले डीसी को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी और भारत के स्टार गेंदबाज अक्षर पटेल कोरोना पाॅजिटिव निकले हैं। एएनआई से बात करते हुए, डीसी कैपेंन के सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की। सूत्र ने कहा, “दुर्भाग्य से, अक्षर कोरोना पाॅजिटिव निकले हैं। उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया है और सभी प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है।” हालांकि बाद में दिल्ली कैपिटल्स ने खुद ट्वीट कर इस खबर की जानकारी दी।

अक्षर पटेल संक्रमित होने वाले दूसरे खिलाड़ी
कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले अक्षर पटेल दूसरे खिलाड़ी है। इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा भी वायरस से संक्रमित हुए थे। राणा ने हालांकि 22 मार्च को कोरोना पाॅजिटिव निकलने के बाद गुरुवार को कोरोना वायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया। BCCI SOP के मुताबिक एक खिलाड़ी जो कोरोना पाॅजिटिव निकलता है, उसे लक्षणों के पहले दिन से कम से कम 10 दिनों के लिए बायो बबल के बाहर क्वारंटीन में रहना होगा।10-दिन के क्वारंटीन के दौरान, खिलाड़ी को आराम करना चाहिए और किसी भी तरह की प्रैक्टिस से बचना चाहिए। टीम के डॉक्टर को नियमित रूप से मामले की निगरानी करनी चाहिए।

कोरोना के बढ़ते संकट से मचा हाहाकार
महाराष्ट्र राज्य में बढ़ रहे कोरेाना मामलों के साथ, आईपीएल फ्रेंचाइजीज थोड़ा चिंतित हो गई हैं क्योंकि 9 अप्रैल से आईपीएल का 14वां सीजन शुरु हो रहा है। वानखेड़े इस सीजन में 10-25 अप्रैल तक 10 आईपीएल मैचों की मेजबानी करने के लिए तैयार है। मुंबई स्टेडियम में पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है।