IPL 2021: कौन था हैट्रिक लेने वाला पहला गेंदबाज, हर्षल पटेल ऐसा करने वाले बने 17वें गेंदबाज
IPL 2021: कौन था हैट्रिक लेने वाला पहला गेंदबाज, हर्षल पटेल ऐसा करने वाले बने 17वें गेंदबाज

यह भी पढ़ें

नई दिल्ली (एएनआई)। भारत में कोरोना का कहर तो जारी था। अब तो ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने 15 मई तक भारत से यात्री उड़ानों पर प्रतिबंध भी लगा दिया है। यह खबर सामने आते ही अफवाहें शुरू हुईं कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 14वां सीजन पूरा नहीं खेलेंगे और सभी बीच में छोड़कर चले जाएंगे। मगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से जुड़े सोर्सेज ने इन खबरों का खंडन कर दिया है।

विराट कोहली ने रचा इतिहास, टी-20 क्रिकेट में 10000 रन बनाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज
विराट कोहली ने रचा इतिहास, टी-20 क्रिकेट में 10000 रन बनाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज

यह भी पढ़ें

सभी खिलाड़ियों के वापस आने की थी अफवाह
ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में खबरें चल रहीं थी कह आईपीएल में शामिल उनके सभी खिलाड़ी चार्टर उड़ानों के माध्यम से तुरंत वापस आना चाहते हैं और वे ऑस्ट्रेलियाई सरकार के संपर्क में थे। हालांकि, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से जुड़े सूत्रों ने यह कहकर अटकलों को समाप्त कर दिया है कि ये अफवाहों के अलावा और कुछ नहीं हैं और आईपीएल में शामिल खिलाड़ी अंत तक लीग में हिस्सा लेना चाहते हैं।

टीम के साथ बने रहना चाहते हैं प्लेयर्स
सीए सूत्र ने एएनआई को बताया, “खिलाड़ी टूर्नामेंट के अंत तक बने रहने का इरादा रखते हैं जब तक कि अचानक से कुछ नहीं बदलता है। इससे पहले, मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज क्रिस लिन ने सूचित किया था कि उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से एक चार्टर उड़ान की व्यवस्था करने का अनुरोध किया है ताकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी टूर्नामेंट के अंत के बाद सुरक्षित रूप से घर जा सकें। लिन ने न्यूज कॉर्प मीडिया को बताया, ‘मैंने उन्हें मैसेज किया, चूंकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की हर आईपीएल काॅनट्रैक्ट में 10% हिस्सेदारी होती है। ऐसे में क्या हम इस साल टूर्नामेंट खत्म होने के बाद चार्टर फ्लाइट पर उस पैसे को खर्च कर सकते हैं?”

लिन ने सीए से किया था अनुरोध्
क्रिस लिन ने आगे कहा कि, ‘मुझे पता है कि कुछ लोग ऐसे हैं, जिनका हालत हमसे भी खराब है। लेकिन हम वास्तव में बायो बबल से जा रहे हैं और अगले सप्ताह वैक्सीन लगवा रहे हैं, इसलिए उम्मीद है कि सरकार हमें एक निजी चार्टर पर घर भेजेगी।’ बता दें इस साल का आईपीएल 30 मई को खत्म हो रहा है। जिसके बाद सभी विदेशी प्लेयर्स अपने-अपने घर लौट जाएंगे।