कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। भारत बनाम इंग्लैंड के बीच दो वनडे मैच खत्म हो गए हैं। अब तीसरे की जंग की तैयारी है। यह मुकाबला भी पुणे के एमसीए क्रिकेट मैदान में खेला जाएगा। यह वो पिच है जहां ताबड़तोड़ रन बनते हैं। पिछले दो मुकाबलों में हम ऐसा देख चुके हैं। दो वनडे मैचों में चार पारियों में तीन बार 300 प्लस स्कोर बना है। तीसरा मैच भी हाई स्कोरिंग होने वाला है। इंग्लैंड को अगर पहले बैटिंग मिलती है तो टीम तेजी से रन बनाने की कोशिश करेगी।

Ind vs Eng 3rd ODI Live streaming: ऑनलाइन कैसे देख सकते हैं तीसरा वनडे, ये है सबसे आसान तरीका

बल्लेबाजों की मददगार है यहां की पिच
महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों को काफी मदद देती है। स्पिनरों को अभी तक विकेट से ज्यादा मदद नहीं मिली है, लेकिन वे मध्य ओवरों में महत्वपूर्ण होंगे, हालांकि भारतीय स्पिनर्स अभी तक सफल नहीं हो सके हैं। भारत की दूसरे वनडे में हार की वजह भी स्पिनर्स का फ्लाॅप शो रहा था। अब ऐसी बैटिंग पिच पर टीम इंडिया को जीत के लिए बल्लेबाजों को चलना होगा।

Ind vs Eng 3rd ODI Preview: टीम इंडिया लड़ने जा रही है आखिरी जंग, गेंदबाजों को करना होगा कमाल

केएल राहुल लौटे फाॅर्म में
भारत को अगर जीत चाहिए तो बल्लेबाजों को तूफानी बैटिंग करनी होगी। रोहित अभी तक बड़ी पारी नहीं खेल पाए। धवन ने पहले वनडे और केएल राहुल ने दूसरे वनडे में शानदार बल्लेबाजी की है। विराट भी बेहतरीन फाॅर्म में है हालांकि वह शतक तो नहीं लगा सके मगर जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे। ऐसे में भारत को इस मैदान पर बड़ा स्कोर बनाना है तो टाॅप ऑर्डर बल्लेबाजों में दो खिलाड़ियों को बड़ी पारी खेलनी होगी।

Ind vs Eng 3rd ODI Playing XI: भारतीय टीम में होंगे ये बदलाव, कुलदीप का बाहर होना तय, इस गेंदबाज की हो सकती है इंट्री