पुणे (एएनआई)। भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए चिंता की बात थी, उनके स्टार बल्लेबाज केएल राहुल का खराब फाॅर्म। मगर उनकी यह चिंता पहले वनडे में दूर हो गई। राहुल ने पहले वनडे में शानदार अर्धशतक लगाया। अब विराट काफी रिलैक्स हो चुके हैं। राहुल के अलावा डेब्यूटेंट क्रुणाल पांड्या और गेंदबाज प्रसिद्घ कृष्णा ने अपने काम बखूबी किया।

भारत की यह है ताकत
इन खिलाड़ियों की परफाॅर्मेंस देखते हुए भारत अब दूसरे एकदिवसीय मैच को जीतने के लिए और सीरीज में अजेय बढ़त लेने मैदान में उतरेगा। सलामी बल्लेबाज के प्रदर्शन से खुश होकर भारत के कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद इसे “हमारी सबसे प्यारी जीत में से एक” कहा था। श्रेयस अय्यर की अनुपस्थिति हालांकि सूर्यकुमार यादव के लिए टीम में शामिल होने का रास्ता खोलेगी और जहाँ से वह टी 20 सीरीज में रवाना हुए थे, उससे आगे का सफर यहां जारी रखेंगे। अय्यर सीरीज के पहले मैच में अपने बाएं कंधे को चोटिल कर बैठे जिसके बाद वह सीरीज से बाहर हो गए।

इंग्लैंड के पास धुरंधर ओपनर्स
66 रन की हार के बावजूद इंग्लैंड के लिए उनके ओपनर्स का शानदार फाॅर्म में होना भारत के लिए चिंता की बात हो सकत है। ओपनर जॉनी बेयरस्टो और जेसन रॉय ने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। हालाँकि, उनका मध्यक्रम फ्लाॅप रहा और मैच भारत की झोली में आ गया।
बेयरस्टो ने बुधवार को स्वीकार किया कि उनकी टीम मौकों को भुनाने में विफल रही। बेयरस्टो ने वर्चुअल प्रेस-कॉन्फ्रेंस में कहा था, “मुझे लगता है कि पिछले चार वर्षों से हमारी प्लानिंग बहुत अच्छी रही है।’

इंग्लैंड का वनडे स्क्वाड
इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोनाथन बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम करन, टॉम करन, लियाम लिविंगस्टोन, मैट पार्किंसन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, मार्क वुड।

भारत की वनडे टीम
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेट कीपर), युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर, मो सिराज, प्रसिद्घ कृष्णा, शार्दुल ठाकुर।