Ind vs Eng: टीम में शामिल थे आर अश्विन, अचानक बारिश आने पर मिनटों में बदल दी गई टीम
Ind vs Eng: टीम में शामिल थे आर अश्विन, अचानक बारिश आने पर मिनटों में बदल दी गई टीम

यह भी पढ़ें

लंदन (एएनआई)। 4 अगस्त से शुरू होने वाली भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज पूरी क्षमता वाली भीड़ के सामने खेली जाएगी। ब्रिटिश प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने सोमवार को कोविड ​​​​में ढील देने की घोषणा की। ब्रिटिश पीएम ने कहा कि वे संगीत कार्यक्रमों और खेल आयोजनों में भाग लेने वाले लोगों की संख्या की सीमा भी हटा देंगे।

भारत से करारी हार के बाद इंग्लैंड को आई बेन स्टोक्स की याद, चाहकर भी नहीं बुला सकते वापस
भारत से करारी हार के बाद इंग्लैंड को आई बेन स्टोक्स की याद, चाहकर भी नहीं बुला सकते वापस

यह भी पढ़ें

ढील देने पर विचार
स्काई स्पोर्ट्स ने ब्रिटिश पीएम के हवाले से कहा, “चरण चार से हम घर के अंदर और बाहर मिलने वाले नंबरों पर सभी कानूनी सीमाएं हटा देंगे। हम नाइटक्लब सहित सभी व्यवसायों को फिर से खोलने की अनुमति देंगे, हम नामित आगंतुकों पर घरों की देखभाल करने की सीमा और कॉन्सर्ट, थिएटर में भाग लेने वाले लोगों की निश्चित संख्या को हटा देंगे।’ बता दें अब तक यूके में मैच या तो बंद दरवाजों के पीछे खेले गए हैं या COVID-19 महामारी के कारण सीमित संख्या में भीड़ के लिए खोले गए हैं।

फैंस हुए एक्साइटेड
इंग्लैंड क्रिकेट टीम के इंग्लैंड के बर्मी आर्मी फैंस ने ट्वीट किया, “ब्रेकिंग: 19 जुलाई से स्टेडियमों में पूर्ण क्षमता की अनुमति दी जाएगी,” ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने उत्साह व्यक्त किया क्योंकि उन्होंने दोनों पक्षों के बीच नॉटिंघम में 4 अगस्त से शुरू होने वाले पहले टेस्ट की ओर इशारा किया। ब्रॉड ने ट्वीट किया, “ट्रेंट ब्रिज पहला टेस्ट बनाम भारत।”

टीम इंडिया फिलहाल छुट्टी पर
भारत और न्यूजीलैंड के बीच पिछले महीने डब्ल्यूटीसी फाइनल सीमित प्रशंसकों के सामने खेला गया था। डब्ल्यूटीसी फाइनल के बाद, भारतीय टीम को 20 दिनों का ब्रेक मिला और टीम 14 जुलाई के आसपास डरहम में फिर से इकट्ठा होगी। भारतीय टीम भी श्रृंखला शुरू होने से पहले अभ्यास मैच खेलने के लिए तैयार है। भारत और इंग्लैंड के बीच चार अगस्त से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज शुरु होगी। इस बीच, सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की पिंडली में चोट लग गई और वह आठ सप्ताह के लिए बाहर हो गए। बल्लेबाज के इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले हाफ का हिस्सा बनने की संभावना नहीं है।