कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। अक्षय कुमार स्टारर ‘फिलहाल 2 मोहब्बत’ साॅन्ग आउट हो गया है। गाने के वीडियो में अक्षय के साथ नुपुर सेनन और एमी विर्क भी हैं। इसे बी प्राक ने गाया है। अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित, मोहब्बत गीत फिलहाल के प्रीक्वल की तरह लगता है, जो 2019 में रिलीज हुई थी। वीडियो अक्षय और नुपुर की प्रेम कहानी को बताता है, जिसका सुखद अंत नहीं है। पहले गाने की तरह, दूसरा ट्रैक भी एकतरफा प्यार और उसके साथ आने वाली पीड़ा के बारे में है। जबकि एमी सीमित समय के लिए वहां हैं, वह एक छाप छोड़ते हैं। पिछले वीडियो के उलट इस गाने में अक्षय का अवतार अलग और स्टाइलिश है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आते ही हिट हुआ गाना
गीत जानी द्वारा लिखा गया है, जो पहले बी प्राक के साथ “क़िस्मत,” “मन भारिया,” “पछताओगे” में सहयोग कर चुके हैं। फिलहाल 2 “फिलहाल” के बाद अक्षय का दूसरा म्यूजिक वीडियो है और उन्होंने दूसरी बार नूपुर सेनन के साथ जोड़ी बनाई है, जो एक्ट्रेस कृति सेनन की छोटी बहन है। इस गाने को अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। बता दें इसका पहला गाना काफी सुपरहिट रहा था और फिलहाल 2 भी आते ही लाखों लाइक्स मिल गए।

अक्षय की ये फिल्में लाइन में
वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। वह बेल बॉटम, सूर्यवंशी, रक्षा बंधन, राम सेतु, अतरंगी रे और कई अन्य में दिखाई देंगे। अतरंगी रे और रक्षा बंधन, आनंद एल राय के साथ अक्षय की पहली फिल्म है। अतरंगी रे में, अक्षय पहली बार धनुष और सारा अली खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे, रक्षा बंधन में, अभिनेता भूमि पेडनेकर के साथ फिर से अभिनय करेंगे। दोनों इससे पहले ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुके हैं।