हाईवे निर्माण की रफ्तार पर सीएम ने लगाई जिम्मेदारों को फटकार दी यह वॉर्निंग
हाईवे निर्माण की रफ्तार पर सीएम ने लगाई जिम्मेदारों को फटकार दी यह वॉर्निंग

यह भी पढ़ें

लखनऊ (एएनआई / आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में भी कोरोना वायरस का कहर जारी है। यह आम जनता ही नहीं खास लोगों को भी अपने लपेटे में ले रहा है। इसकी जद में अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आ गए हैं। उनकी रिपोर्ट भी काेरोना पाॅजिटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद सीएम ने ट्वीट कर जानकारी दी कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं। प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें।

UP: सीएम योगी ने 'निर्भया - एक पहल' योजना का किया शुभारंभ,  75,000 से अधिक महिलाओं को मिलेगा लाभ
UP: सीएम योगी ने ‘निर्भया – एक पहल’ योजना का किया शुभारंभ, 75,000 से अधिक महिलाओं को मिलेगा लाभ

यह भी पढ़ें

शहरी विकास मंत्री आशुतोष टंडन भी पाॅजिटिव
वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ से पहले उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने बुधवार को जानकारी दी कि उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। उन्होंने ट्वीट किया कि कोरोना वायरस के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर मैंने अपनी जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। डाक्टरों की सलाह पर मैं स्वयं को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है। ऐसे में विगत दिनों मेरे सम्पर्क में आए हुए लोगों से अनुरोध है कि अपनी जांच करवा लें।
अखिलेश यादव भी कोरोना वायरस पाॅजिटिव
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी आज बधवार को कोरोना वायरस पाॅजिटिव हो गए हैं। समाजवादी पार्टी के प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने यह जानकारी दी और उन सभी लोगों को जांच कराने की सलाह दी जो हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने घर पर खुद को आइसोलेट लिया है और निर्धारित प्रोटोकॉल के अनुसार इलाज करा रहे हैं। अखिलेश यादव हाल ही में हरिद्वार गए थे जहां वह कई संतों से मिले थे।