मुंबई (एएनआई)। फिल्म निर्माता करण जौहर वूट पर ‘बिग बॉस’ के आगामी सीजन के डिजिटल एपिसोड को होस्ट करते नजर आएंगे। इस महीने की शुरुआत में, लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो के निर्माताओं ने घोषणा की कि ‘बिग बॉस 15’ को इसके टेलीविजन प्रीमियर से पहले ओटीटी पर लॉन्च किया जाएगा। सुपरस्टार सलमान खान, जो एक दशक से अधिक समय से इस शो की मेजबानी कर रहे हैं, ने कुछ दिनों पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ के एक नए प्रोमो को रिवील किया था।

सलमान की जगह नहीं ली करन ने
करण ने सलमान की जगह नहीं ली है। कथित तौर पर, वह वूट पर कुछ एपिसोड की मेजबानी करेंगे, और फिर ‘दबंग’ स्टार नए सीजन के टीवी शो की मेजबानी करने के लिए वापस आएंगे। ‘बिग बॉस ओटीटी’ की मेजबानी पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, करन ने कहा, “मेरी माँ और मैं बिग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं और इसे एक दिन के लिए भी नहीं छोड़ेंगे। एक दर्शक के रूप में, यह मुझे बेहद मनोरंजन करता है। अब, मैंने हमेशा शो की मेजबानी का आनंद लिया है और अब बिग बॉस ओटीटी के साथ यह निश्चित रूप से ओवर द टॉप होगा।”

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

8 अगस्त से होगा शुरु
उन्होंने आगे कहा, “यह मेरी मां का सपना सच हो गया है। बिग बॉस ओटीटी निस्संदेह बहुत अधिक सनसनीखेज और नाटकीय होगा। मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों और मेरे दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतर सकता हूं, वीकेंड का वार को प्रतियोगियों के साथ एक सुखद मामला बना सकता हूं। मेरी अपनी शैली है। बस इंतजार करें।” बता दें ‘बिग बॉस ओटीटी’ का प्रीमियर 8 अगस्त से होगा।