Tuesday, October 19, 2021
HomeViral News‘स्पाइडरमैन’ ने महिला को लात-घूंसों से पीटा, वायरल वीडियो देख उबल रहा...

‘स्पाइडरमैन’ ने महिला को लात-घूंसों से पीटा, वायरल वीडियो देख उबल रहा लोगों का खून


'स्पाइडरमैन' ने महिला को लात-घूंसों से पीटा, वायरल वीडियो देख उबल रहा लोगों का खून
स्पाइडरमैन का कॉस्ट्यूम पहने शख्स ने की जमकर मारपीट

सुपरहीरो के कॉस्ट्यूम ज्यादातर लोग इसलिए पहनते हैं, क्योंकि वो उनके अच्छे काम और लोगों की जान बचाने के लिए अपनी जान तक जोखिम में डालने के उनके जज्बे के फैन होते हैं. लेकिन लंदन में एक शख्स ने सुपरहीरो का कॉस्ट्यूम पहनकर काम एकदम विलन वाला किया है और वो हिंसक बर्ताव के लिए वायरल हो गया है. इस शख्स का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उसने स्पाइडरमैन का कॉस्ट्यूम पहना हुआ है और वो जमकर मारपीट भी कर रहा है.

वीडियो लंदन के एक सुपर मार्ट का है, जहां स्पाइडरमैन का कॉस्ट्यूम पहन एक शख्स लोगों को धक्का देते और उनपर लात-घूंसे चलाता दिख रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में करीब 6 लोग घायल हुए हैं और सुपर मार्ट के स्टाफ के साथ बदतमीजी और मारपीट की गई है. वीडियो में ये शख्स जोरों से चिल्लाता हुआ दिख रहा है और एक महिला स्टाफ को पहले वो लात मारता है और फिर जोर से उसके चेहरे पर घूंसा मारता है, जिससे मार्ट की कर्मचारी जमीन पर गिर पड़ती है. बताया जा रहा है कि जख्मी महिला अभी ठीक है पर उसे छोटी-मोटी चोट आई है.

पुलिस का कहना है कि हमने शक के आधार पर 17 से 37 साल उम्र के बीच के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही वीडियो में दिख रहे इस शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. वीडियो को 23 जुलाई को @Scott_RebNoise नाम के हैंडल से अपलोड किया गया था. जिसके बाद से ही ये तेजी से वायरल हो रहा है. अभी तक इसे 59 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. जो कोई भी वीडियो देख रहा है, इस शख्स पर उसका पारा बढ़ रहा है. एक यूजर ने कमेंट में कहा कि आसपास खड़े लोग वीडियो बना रहे, जब कि एक भी आदमी इस शख्स को रोक नहीं रहा.

@Scott_RebNoise नाम के ट्विटर हैंडल ने वीडियो के लिए BlackGirlMagic को क्रेडिट दिया है, जिसने घटना के एक नहीं बल्कि कई वीडियो अपलोड किए हैं. जिनमें साफतौर पर देखा जा सकता है कि इस लड़ाई में सिर्फ स्पाइडरमैन का कॉस्ट्यूम पहनने वाला शख्स ही हाथापाई नहीं कर रहा, बल्कि और भी कई लोग लड़ते दिख रहे हैं. अब किसकी क्या गलती है, क्यों ये लड़ाई शुरू हुई और किसने पहले मारपीट की, इन सभी बातों की पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- Viral Video: सरेआम आपस में भिड़ गई लड़कियां, जमकर हुई मारपीट, खूब चले लात-घूंसे





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments