20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी पर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट करके बताई सच्चाई
20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी पर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट करके बताई सच्चाई

यह भी पढ़ें

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। पिछले साल कोरोना वायरस के चलते लगे लाॅकडाउन में मजदूरों की मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद फिर से मसीहा बनकर सामने आए हैं। इस वक्त देश में कोरोना की दूसरी लहर ने कहर बरपाया है। मरीजों की संख्या बढ़ने से ऑक्सीजन की कमी हो रही। ऐसे में सोनू ने एक जरूरतमद पेशेंट की मदद की। सोनू ने 25 वर्षीय गंभीर रूप से बीमार कोविड मरीज को इलाज के लिए नागपुर से हैदराबाद के लिए एयर एंबुलेंस में एयरलिफ्ट करने की व्यवस्था की है।

सोन सूद पर लगा 20 करोड़ रुपये टैक्स चोरी का आरोप
सोन सूद पर लगा 20 करोड़ रुपये टैक्स चोरी का आरोप

यह भी पढ़ें

ऑक्सीजन लेवल हो गया था कम
कोरोना संक्रमित भारती एक रिटायर रेलवे अधिकारी की बेटी है और कोविड -19 संक्रमण के कारण उनके फेफड़ों में ऑक्सीजन की कमी हो गई। ऑक्सीजन लेवल 85 से 90 के बीच पहुुंच गया था। सोनू ने शुरुआत में उसे नागपुर के एक प्राइवेट हाॅस्पिटल में शिफ्ट करने में मदद की। डॉक्टरों ने सुझाव दिया कि उसे फेफड़े के प्रत्यारोपण की जरूरत है।

एयर एंबुलेंस से भिजवाया हाॅस्पिटल
इसके बाद एक्टर ने ईसीएमओ नामक उपचार के लिए कोरोना पेशेंट को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में ले जाने की व्यवस्था की, जिसमें फेफड़ों से दबाव लेने के लिए रक्त को कृत्रिम रूप से शरीर में पंप किया जाता है। सोनू ने कहा, ‘डॉक्टरों ने कहा कि संभावनाएं 20 प्रतिशत हैं, और मुझसे पूछा कि क्या मैं अभी भी इसके साथ आगे बढ़ना चाहता हूं। मैंने कहा ‘निश्चित रूप से’। वह एक 25 वर्षीय युवा लड़की है और वह लड़ सकती है। इसीलिए हमने यह मौका लिया और एक एयर एम्बुलेंस मंगवाई। इलाज अच्छा चल रहा है और हमें उम्मीद है, वह ठीक हो जाएगी। ” इस बीच, अभिनेता ने शुक्रवार दोपहर इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी कि वह कोरोना से उबर चुके हैं और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।