कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। कोरोना महामारी के बीच लोगों की हरसंभव मदद कर रहे एक्टर सोनू सूद ने अब सुरेश रैना की हेल्प की है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना की मौसी को ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत थी। इसके लिए उन्होंने ट्वीट कर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद मांगी। सीएम जब तक कुछ रिस्पांस दे पाते। सोनू सूद ने रैना के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए 10 मिनट में मदद पहुुंचाने का वादा किया और इसे पूरा भी किया।

रैना ने मांगी मदद, 10 मिनट में पहुंचा सिलेंडर
रैना ने ट्विटर पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से अपनी 65 वर्षीय कोविड -19 पाॅजिटिव मौसी को ऑक्सीजन के लिए मदद करने का आग्रह करते हुए ट्वीट किया, ‘मेरी मौसी के लिए मेरठ में ऑक्सीजन सिलेंडर की तत्काल आवश्यकता। उम्र – 65 गंभीर फेफड़ों के संक्रमण के साथ अस्पताल में भर्ती। कोविड + एसपीओ 2 बिना सपोर्ट के 70 एसपीओ 2 किसी भी लीड के साथ कृपया मदद करें। @ myogiadityanath,”

सोनू सूद को बोला धन्यवाद
सोनू सूद ने जल्द ही सीएसके स्टार की आवश्यकता पर ध्यान दिया और कहा, “ऑक्सीजन सिलेंडर 10 मिनट में पहुंच रहा है भाई।” दबंग स्टार ने रैना से और डिटेल भेजने को भी कहा। 47 वर्षीय एक्टर द्वारा तत्काल मदद मिलने पर सुरेश रैना ने उन्हें धन्यवाद दिया। रैना ने बाद में ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सोनू पाजी सभी मदद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।’ कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के दौरान सोनू सूद फिर से लोगों की हरसंभव मदद कर रहे हैं। वह कोविड -19 से प्रभावित लोगों को प्लाज्मा, रेमेडिसविर इंजेक्शन, अस्पताल के बिस्तर और ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कर मदद कर रहे हैं।