मुंबई (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने ‘टाइगर 3’ की तैयारी शुरू कर दी है। उनका जिस में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सलमान ने मंगलवार देर रात इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया था। क्लिप में सलमान की कसरत करते हुए शीशे पर एक तस्वीर नजर आ रही है जिसमें उनका लुक जबरदस्त लग रहा। हालांकि भाईजान को सामने से नहीं दिखाया गया। ऐसा लगता है कि अभिनेता अपने लुक को गुप्त रखने की कोशिश कर रहे हैं।

सलमान की मसल्स देख फैंस हैरान
55 वर्षीय स्टार को वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है और उनके सुडौल शरीर को शीशे में देख फैंस की आंखे खुली रह गईं। इस छोटे से वीडियो क्लिप में बैकग्राउंड में “टाइगर” थीम ट्यून बज रही है। वीडियो पोस्ट करते हुए सलमान ने लिखा,’ मुझे लगता है कि यह आदमी टाइगर 3 के लिए प्रशिक्षण ले रहा है।’

भाईजान की ये फिल्में हैं लाइन में
कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली फिल्म “एक था टाइगर” 2012 में रिलीज हुई थी। दूसरी फिल्म “टाइगर ज़िंदा है” 2017 में रिलीज हुई और अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित की गई थी। सलमान जैकलीन फर्नांडीज के साथ साजिद नाडियाडवाला की “किक 2” में भी दिखाई देंगे और महेश मांजरेकर की “अंतिम: द फाइनल ट्रुथ” में भी नजर आएंगे। इसके अलावा वह “पठान” में शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ, फरहाद सामजी की “कभी ईद कभी दीवाली” पूजा हेगड़े के साथ दिखाई देंगे।