सलमान खान ने KRK के खिलाफ किया मानहानि का केस, राधे फिल्म का उड़ाया था मजाक
सलमान खान ने KRK के खिलाफ किया मानहानि का केस, राधे फिल्म का उड़ाया था मजाक

यह भी पढ़ें

मुंबई (मिडडे)। सुपरस्टार सलमान खान की एक्शन फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से यू / ए सर्टिफिकेट मिला है। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, फिल्म में सलमान खान को एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के रूप में दिखाया गया है, जो मुंबई में ड्रग के खतरे से निपट रहा है। बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर साझा किए गए सीबीएफसी प्रमाणपत्र में उल्लेख किया गया है कि फिल्म को यू / ए (अप्रतिबंधित सार्वजनिक प्रदर्शनी-लेकिन माता-पिता के मार्गदर्शन के साथ) प्रमाणपत्र दिया गया है।

राधे फिल्म उम्मीद के मुताबिक नहीं कर पाई कमाई, जानिए क्या रही वजह
राधे फिल्म उम्मीद के मुताबिक नहीं कर पाई कमाई, जानिए क्या रही वजह

यह भी पढ़ें

ईद पर हो रही रिलीज
दो घंटे से कम रन टाइम की ये फिल्म पिछले साल 22 मई को सिनेमा हॉलों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसमें देरी हो गई। फिल्म अब 13 मई को ईद पर रिलीज होने जा रही है। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई &यभारत की पहली प्रमुख फिल्म है जो 13 मई को 40 से अधिक देशों में एक साथ रिलीज हो रही है। यह एक साथ कई प्लेटफार्मों पर स्ट्रीम करेगा, जिसमें ओटीटी और डीटीएच सेवाएं शामिल हैं और यह पे-पर-व्यू प्रसारण प्लेटफाॅर्म जी प्लेक्स पर भी रिलीजी होगी।

मल्टी स्टारर है फिल्म
राधे फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स द्वारा ZEE स्टूडियोज के साथ प्रस्तुत किया गया है। यह सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सह निर्मित है।