मुंबई (एएनआई)। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। लिटिल मास्टर ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि उनके घर के अन्य सभी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। तेंदुलकर ने ट्विटर पर एक बयान में कहा, “मैंने कोरोना से बचाव के लिए सभी सावधानिंया बरती। इसके बावजूद आज मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। घर के अन्य सभी लोगों ने नकारात्मक परीक्षण किया है। मैंने अपने घर पर खुद को अलग कर लिया है और अपने डॉक्टरों द्वारा सलाह के अनुसार सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। मैं सभी स्वास्थ्य सेवा पेशेवरों को धन्यवाद देना चाहता हूं।’

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेलकर लौटे थे सचिन
तेंदुलकर, जिन्होंने हाल ही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स का नेतृत्व किया था और टीम को जीत दिलाई। सचिन भारत की विश्व कप 2011 की विजेता टीम के सदस्य थे। वह एकदिवसीय क्रिकेट में दोहरा शतक बनाने वाले पहले व्यक्ति थे, जब उन्होंने फरवरी 2010 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नाबाद 200 रन बनाए थे। एकदिवसीय क्रिकेट रैंकिंग में, वह कुल 112 मैचों या 354 दिनों के लिए टाॅप पर थे। फरवरी 1996 में एकदिवसीय बल्लेबाजी रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर रहे।

महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप
पिछले सप्ताह के दौरान, महाराष्ट्र में कोविड -19 मामलों में वृद्धि देखी गई है, और पिछले 24 घंटों में 35952 से अधिक नए संक्रमणों की सूचना दी गई है। बता दें मुंबई में वायरस का प्रकोप जारी है। सचिन से पहले बाॅलीवुड के कई दिग्गज वायरस की चपेट में आ चुके हैं। आमिर खान, वरुण धवन, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी और अन्य सेलेब्स कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं।