शर्लिन चोपड़ा का काम शिल्पा शेट्टी को भी आया था पसंद, कुंद्रा ने शर्लिन को बताई थी ये बात
शर्लिन चोपड़ा का काम शिल्पा शेट्टी को भी आया था पसंद, कुंद्रा ने शर्लिन को बताई थी ये बात

यह भी पढ़ें

मुंबई (पीटीआई)। मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व्यवसायी राज कुंद्रा को कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने सोमवार को कहा कि कुंद्रा (45) मामले का “प्रमुख साजिशकर्ता” प्रतीत होता है। उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद सोमवार को क्राइम ब्रांच ने कुंद्रा को हिरासत में ले लिया।

राज कुंद्रा को नहीं मिलेगी जमानत, बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका
राज कुंद्रा को नहीं मिलेगी जमानत, बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका

यह भी पढ़ें

कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत
मुंबई पुलिस आयुक्त ने एक बयान में कहा, “फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच मुंबई में अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप्स के माध्यम से उन्हें प्रकाशित करने के बारे में एक मामला दर्ज किया गया था। हमने इस मामले में श्री राज कुंद्रा को 19/7/21 को गिरफ्तार किया है क्योंकि वह मुख्य साजिशकर्ता प्रतीत होता है हमारे पास इस संबंध में पर्याप्त सबूत हैं।” मामला 4 फरवरी को उपनगरीय मुंबई के मालवानी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था।

महिला ने दर्ज कराई थी शिकायत
एक अन्य अधिकारी ने बताया कि एक महिला ने पुलिस से संपर्क किया और अपनी शिकायत में कुछ आरोप लगाए, जिसके बाद कुंद्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। उन्होंने कहा, “उस आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई और मामला अपराध शाखा को स्थानांतरित कर दिया गया। इससे पहले भी हमने एडल्ट कंटेंट से संबंधित मामले दर्ज किए थे जिसमें एक अभिनेत्री और कुछ अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया था।”
अधिकारी ने कहा, ‘हम राज कुंद्रा के खिलाफ मामले की जांच करेंगे और पता लगाएंगे कि क्या इससे पहले दर्ज किए गए एडल्ट कंटेंट मामलों के बीच कोई संबंध है।’

जांच जारी है
कुंद्रा पर आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित), और आईटी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। फिलहाल आगे की जांच चल रही है।