नई दिल्ली (आईएएनएस)। पंजाब किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी हरप्रीत बरार रातों-रात आईपीएल स्टार बन गए। शुक्रवार रात को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ पहले बल्ले और फिर गेंद से कमाल का प्रदर्शन कर वह चर्चा में आ गए हैं। बरार ने बैटिंग करते हुए अंतिम ओवरों में ताबड़तोड़ रन बनाए। इस खिलाड़ी ने 25 रन की उपयोगी पारी खेली। इसके बाद जब गेंदबाजी करने आए तो तीन बड़े विकेट ले गए। जिसमें विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स का विकेट शामिल था। इन तीनों को पवेलियन भेजने के बाद पंजाब किंग्स ने आरसीबी के हाथों से मैच छीन लिया और अंत में 34 रन से जीत दर्ज की।

अक्षय कुमार पर कसा था तंज
पंजाब किंग्स के हीरो हरप्ररत बरार मोगा के रहने वाले हैं। वह बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज हैं। कुछ दिनों पहले कुछ लोगों ने बरार की तुलना
फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ से बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार से की। मगर यह हरप्रीत को पसंद नहीं आया। इस खिलाड़ी ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए फिल्म स्टार अक्षय कुमार पर कटाक्ष किया। अक्षय कुमार को लेकर हरप्रीत द्वारा किया गया कमेंट अब चर्चा का विषय बना है।

पैसो के लिए नहीं पहनते पगड़ी
बता दें 53 वर्षीय अक्षय ने 2015 में आई फिल्म में एक पगड़ीधारी सिख की भूमिका निभाई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। उसको लेकर एक फैंस ने हरप्रीत से कहा, “पाजी, आप फिल्म सिंह इज ब्लिंग में अक्षय कुमार की तरह दिखते हैं।’ ये बात हरप्रीत को चुभ गई और उन्होंने इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर सवाल के स्क्रीनशॉट के साथ अपने ट्विटर अकाउंट पर जवाब दिया, ‘हम पैसे के लिए पगड़ी नहीं पहनते हैं।’ इसके साथ ही हरप्रीत ने किसानों के समर्थन का हैशटैग शेयर किया।

बरार का तीसरा आईपीएल सीजन
यह बरार का तीसरा आईपीएल सीजन है लेकिन उन्होंने अपने करियर में केवल चार मैच खेले हैं। शुक्रवार को वह आईपीएल 2021 में अपना पहला मैच खेल रहे थे। हालांकि, यह एक यादगार बन गया। उन्होंने 17 गेंदों में नाबाद 25 रन बनाए और फिर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली, एबी डीविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल को पवेलियन भेजकर आरसीबी के चेज पर ब्रेक लगाया। उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के कारण पंजाब फ्रेंचाइजी ने यह मैच 34 रनों से जीत लिया।