पहली बार यह रोल निभाने जा रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा, पहनी पुलिस की वर्दी
पहली बार यह रोल निभाने जा रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा, पहनी पुलिस की वर्दी

यह भी पढ़ें

मुंबई (मिडडे)। फिल्म निर्माता आनंद पंडित की फिल्म ‘चेहरे’ की रिलीज डेट पहले ही टल गई है। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर यह फिल्म कब पर्दे पर आएगी। इसके बारे में कोई नहीं जानता। आनंद की अब दूसरी फिल्म भी महामारी की दूसरी लहर से प्रभावित हुई है। आनंद इस महीने फिल्म ‘थैंक गाॅड’ की शूटिंग करने जा रहे थे। अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म की शूटिंग की तारीख तय की गई थी, लेकिन अब लॉकडाउन के कारण इसे टाल दिया गया है।

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ करेंगे काॅमेडी, 'Thank God' फिल्म में आएंगे नजर
अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ करेंगे काॅमेडी, ‘Thank God’ फिल्म में आएंगे नजर

यह भी पढ़ें

अप्रैल में होनी थी शूटिंग
पंडित कहते हैं, ‘हमने अप्रैल के अंत में एक और कार्यक्रम की योजना बनाई थी, लेकिन मौजूदा स्थिति को देखते हुए, प्रोडक्शन ठप हो गया है। हम नहीं जानते हैं कि आने वाले दिनों में चीजें कैसे प्रभावित होंगी, इसलिए हम कोई योजना बनाने के बारे में नहीं सोच सकते हैं। सभी को आवश्यक सावधानी बरतने और दिशानिर्देशों का पालन करने की आवश्यकता है। पंडित कहते हैं, “सभी की सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है।” टोटल धमाल (2019) के बाद, इंद्र कुमार ने थैंक्स गॉड के साथ फिर से डायरेक्शन में हाथ आजमाया है।

महामारी से प्रभावित हुई फिल्म
7 जनवरी को, देवगन ने सोशल मीडिया पर पुष्टि की थी कि वह फिल्म का हिस्सा हैं, जो 21 जनवरी को अपने पहले शेड्यूल की शुरुआत कर रहे थे। पंडित कहते हैं, ‘हमने सिद्धार्थ और रकुल के साथ शूटिंग की। अजय को बाद में ज्वाइन करना था।’ इससे पहले मल्होत्रा ​​ने सेट से एक चुपके से तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्हें एक पुलिस वाले की भूमिका में देखा गया था। फिल्म निर्माता ने कहा, ‘जब हम नए सिरे से शुरुआत करेंगे, तो हमें फिर से तारीखों को चुनेंगे।’