मुंबई (पीटीआई)। बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से जुड़े चल रहे अश्लील फिल्म मामले में सोमवार को एक बयान जारी किया और लोगों से विशेष रूप से अपने बच्चों की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया। कुंद्रा (45) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को एक मामले में गिरफ्तार किया था, जो कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप्स के जरिए उन्हें प्रकाशित करने से संबंधित था।

हमारी निजता का सम्मान करें
शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट करते हुए लिखा कि उन्हें मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। शिल्पा ने पोस्ट में लिखा, “एक परिवार के रूप में, हम अपने सभी उपलब्ध कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं। लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करती हूं – विशेष रूप से एक माँ के रूप में – मेरे बच्चों की खातिर हमारी निजता का सम्मान करें और आपसे अनुरोध है कि आप आधी-अधूरी जानकारी पर टिप्पणी करने से बचें।’

कानून को अपना काम करने दें
एक्ट्रे ने बयान में आगे लिखा कि वह कानून का पालन करने वाली भारतीय नागरिक हैं और पिछले 29 वर्षों से एक मेहनती पेशेवर हैं। लोगों ने मुझ पर विश्वास किया है और मैंने कभी किसी को निराश नहीं किया है। इसलिए, सबसे महत्वपूर्ण बात, मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप इस समय मेरे परिवार और ‘निजता के मेरे अधिकार’ का सम्मान करें। हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं हैं। कृपया कानून को अपना काम करने दें। सत्यमेव जयते।”

न्यायपालिका पर पूरा भरोसा
46 वर्षीय शेट्टी ने कहा कि पिछले कुछ दिन “हर लिए चुनौतीपूर्ण” रहे हैं और परिवार ने “बहुत सारी अफवाहों और आरोपों” का सामना किया है। वह कहती हैं, “मीडिया और कुछ शुभचिंतकों द्वारा मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए गए। बहुत सारे ट्रोलिंग / सवाल किए गए … न केवल मेरे लिए बल्कि मेरे परिवार के लिए भी। मेरा स्टैंड था कि मुझे कोई कमेंट नहीं करना है और इस मामले में ऐसा करने से बचना जारी रखेंगे क्योंकि यह मामला विचाराधीन है, इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठे बयान फैलाा बंद करें। मैं बस इतना ही कहूंगी कि चूंकि यह जांच चल रही है, मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।”