जॉयपुर (एएनआई)। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुुरुवार को जॉयपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा टीएम पर निशाना साधा। उन्होंने कि आजकल ममता बनर्जी चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा के बारे में बात कर रही हैं। ममता दीदी ने जब पहला चुनाव लड़ा था उस समय मां, माटी, मानुष की सुरक्षा की बात कही थी। 10 वर्षों का समय गुजरा है, बंगाल में ना मां सु​रक्षित है, ना माटी और ना मानुष। ममता दीदी ने बंगाल में अजीबोगरीब हालात पैदा कर रखे हैं, उनके भाषण में भी हिंसा होती है। उन्होंने कहा कि रबींद्र संगीत की जगह राज्य में बमों की आवाज सुनी जा रही है और बम बनाने वाली फैक्ट्रियां देखी जा रही हैं। यह वही जमीन हैं जहां से स्वामी विवेकानंद के संदेशों का प्रचार किया गया था।

लोकतंत्र में सरकार संविधान से चलती है, न कि अहंकार से चलती

ममता दीदी इस बंगाल को कहां ले गईं, आज सारा हिन्दुस्तान नवीन शताब्दी में जी रहा है लेकिन हमारा ये बंगाल आज 19वीं शताब्दी में जी रहा है। 35 वर्षों तक वामपंथियों की सरकार रही और 10 वर्षों तक ममता दीदी की जो सरकार है, उसके कारण ऐसा हो रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए, केंद्रीय मंत्री ने दोहराया कि विधानसभा की 200 सीटों पर भाजपा को जीतने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने ने कहा मुझे पूरा यकीन है कि भाजपा पश्चिम बंगाल चुनावों में 200 से अधिक सीटें जीतेगी। बंगाल सरकार को समझना चाहिए कि लोकतंत्र में सरकार संविधान से चलती है, न कि अहंकार से चलती है।

अब कोई मां का लाल दुर्गा पूजा, सरस्वती पूजा को रोक नहीं पाएगा

रक्षा मंत्री ने बीजेपी के ममता पर बाहरी पार्टी होने के आरोप पर हमला करते हुए कहा, मैं उस पार्टी से संबंध रखता हूं, जो एक बंगाली, श्यामा प्रसाद मुखर्जी द्वारा बनाई गई थी। इससे स्पष्ट है कि यहां कोई भी बाहरी व्यक्ति नहीं है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कहा मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि सत्ता में आने के बाद भाजपा सरकार राज्य में हर व्यक्ति को सुरक्षा प्रदान करेगी और उनकी विचारधारा के आधार पर भेदभाव नहीं करेगी। बंगाल की धरती पर अब कोई मां का लाल दुर्गा पूजा, सरस्वती पूजा को रोक नहीं पाएगा। 294 सदस्यीय पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव 27 मार्च से शुरू होने वाले हैं और 2 मई को यहां पर मतगणना होगी।