मुंबई (पीटीआई)। अभिनेता राजकुमार राव, राधिका आप्टे और हुमा कुरैशी फिल्मकार वासन बाला की आने वाली फिल्म ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग’ में नजर आएंगे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, जो बाला की तीसरी फीचर निर्देशित फिल्म है। उन्होंने पहले “पेडलर्स” और 2018 की एक्शन-कॉमेडी “मर्द को दर्द नहीं होता” में निर्देशन किया था मगर ये फिल्में रिलीज नहीं हो सकी। नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारिक अकाउंट ने ट्विटर पर फिल्म के निर्माण से एक टीजर शेयर किया गया। ट्वीट में लिखा था, ‘लाइट्स, कैमरा, एक्शन! ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग’ फिल्म पर काम हो रहा है।’

कौन-कौन स्टार है फिल्म में
बाला, जिन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स के “रे” एंथोलॉजी में लघु ‘स्पॉटलाइट’ का निर्देशन किया है। वह अब एक नई फिल्म से जुड़ रहे हैं। प्रशंसित फिल्म निर्माता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मोनिका, ओ माय डार्लिंग, @netflix_in पर आ रही हूँ!” फिल्म में “आर्या” अभिनेता सिकंदर खेर, “गिल्टी” से फेमस हुईं आकांक्षा रंजन कपूर, “संदीप और पिंकी फरार” अभिनेता सुकांत गोयल, “सुपर डीलक्स” अभिनेता भगवती पेरुमल और जैन मैरी खान भी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

राव और हुमा ने शेयर किया पोस्ट
राजकुमार राव ने एक परदे के पीछे की क्लिप साझा करते हुए लिखा, “अब इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।” बुधवार को 35 साल की हो गई हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म से अपना पोस्टर साझा किया। “ऐसा दिखना एक अपराध है! लेकिन आपको वह करना होगा जो आपको करना है। मैं ‘मोनिका, ओ माई डार्लिंग’ का पहला लुक @netflix_in पर साझा करने के लिए उत्साहित हूं!” राव और कुरैशी इससे पहले अनुराग कश्यप की प्रशंसित अपराध-नाटक फीचर श्रृंखला “गैंग्स ऑफ वासेपुर” में नजर आए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

राधिका आप्टे भी आएंगी नजर
“मोनिका, ओ माई डार्लिंग” राव की इस साल की “द व्हाइट टाइगर” के बाद दूसरी नेटफ्लिक्स फिल्म होगी। राधिका आप्टे, जो “सेक्रेड गेम्स”, “घोल”, “लस्ट स्टोरीज़” जैसी परियोजनाओं के साथ नियमित रूप से नेटफ्लिक्स के साथ रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर नई फिल्म की घोषणा करते हुए एक पोस्ट किया।