IPL 2021: पहले दाएं हाथ से बैटिंग करते थे वेंकटेश अय्यर, 'गांगुली' की काॅपी करते-करते बने लेफ्टी
IPL 2021: पहले दाएं हाथ से बैटिंग करते थे वेंकटेश अय्यर, ‘गांगुली’ की काॅपी करते-करते बने लेफ्टी

यह भी पढ़ें

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। देश में कोरोना वायरस के कहर से आईपीएल भी नहीं बचा। अप्रैल में शुुरु हुआ ये टूर्नामेंट सही से चल रहा था कि सोमवार को केकेआर के दो खिलाड़ियों के पाॅजिटिव आने के बाद इसमें ब्रेक सा लग गया। कल का एक मैच आरसीबी बनाम केकेआर को रद किया जा चुका है। अब बुधवार का सीएसके बनाम आरआर मैच स्थगित होने की कगार पर है क्योंकि चेन्नई के दो सदस्य पाॅजिटिव निकले हैं। चूंकि टूर्नामेंट बायो बबल में खेला जा रहा था। इसके बावजूद कोरोना केस का सामने आना बीसीसीआई के लिए सिरदर्द बन गया है।

क्या वर्ल्डकप को देखते हुए भारतीय खिलाड़ी नहीं खेलेंगे सारे IPL मैच, BCCI का इस पर यह है कहना
क्या वर्ल्डकप को देखते हुए भारतीय खिलाड़ी नहीं खेलेंगे सारे IPL मैच, BCCI का इस पर यह है कहना

यह भी पढ़ें

जून में होना है WTC फाइनल
मैच रद होने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई स्थगित मैचों की नई तारीख घोषित करेगा। तय शेड्यूल के अनुसार यह लीग 30 अप्रैल तक चलेगी। इस दिन फाइनल खेला जाएगा। मगर आईपीएल 30 मई से आगे बढ़ा जाता है, तो संभावित रूप से यह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल पर असर डालेगा। WTC फाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथेम्प्टन में 18-22 जून के बीच खेला जाएगा। यूके के साथ हाल ही में भारत की यात्रा को रोकते हुए, आईसीसी, डब्ल्यूटीसी मेजबान, वर्तमान में आईपीएल में खेल रही दोनों टीमों के सदस्यों के लिए ब्रिटिश सरकार के साथ क्वारंटीन नियमों और छूट पर बातचीत कर रहा है।

बीसीसीआई लगा कोशिश में
हालांकि, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि आईपीएल को मुंबई में स्थानांतरित करने से भारतीय और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी संभावित दो लेगों की यात्रा के बजाय इंग्लैंड के लिए सीधे उड़ान भर सकते हैं, यदि निर्धारित समय के अनुसार आईपीएल फाइनल अहमदाबाद में खेला जाए।