मुंबई (एएनआई)। बॉलीवुड स्टार जैकलीन फर्नांडीज गुरुवार को मुंबई के एक एनजीओ गईं जो जरूरतमंदों को भोजन प्रदान करता है। वहाँ एक्ट्रेस ने खुद अपने हाथों से जरूरतमंदों को खाना बांटा। जैकलीन ने हाल ही में अपना यू ओनली लाइव वन्स (वाईओएलओ) फाउंडेशन लॉन्च किया था, जो कई एनजीओ के साथ जुड़ा है। जैकलीन इस महामारी के दौरान लोगों की हरसंभव मदद कर रही हैं। गुरुवार को लोगों को खाना बांटते हुए जैकलीन ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

जैकलीन ने शेयर की तस्वीर
उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मदर टेरेसा ने एक बार कहा था, ‘जब भूखे को खाना खिलाया जाता है तो शांति शुरू हो जाती है।” मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर श्री डी शिवनंदन द्वारा चलाए जा रहे रोटी बैंक फाउंडेशन के साथ जुड़ना गर्व की बात है। रोटी बैंक ने अब तक महामारी के दौरान लाखों भूखे लोगों को भोजन तैयार किया और वितरित किया। ” जैकलीन ने आगे कहा, “हम केवल एक बार जीते हैं! आइए हम दूसरों की जरूरत को पूरा करने में मदद करके इस जीवन को इसके लायक बनाएं।’

हर कोई मदद को आया सामने
कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने भारत में तबाही मचा रखी है। गुरुवार को फिर से नए संक्रिमतों का आंकड़ा चार लाख के पार पहुंच गया।
हाल ही में, ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में सहयोग देते हुए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान किए।सुनील शेट्टी भी बीपीएल व्यक्तियों और परिवारों के घरों में मुफ्त ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान करने की पहल में शामिल हुए। उनके अलावा, आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के राहत कोष में योगदान करने के लिए आगे आए, ताकि राज्य में सीओवीआईडी ​​-19 महामारी से पीड़ित लोगों की मदद की जा सके।

कई सितारे कर रहे जरूरतमंदों की मदद
सलमान खान भी लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हटे। उन्होंने मुंबई में फ्रंटलाइन वर्कर्स के बीच भोजन के पैकेट बांटे। इसके अलावा कटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, मीरा राजपूत, भूमि पेडनेकर जैसे कई सितारे जरूरतमंद लोगों की आवाज को बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग कर रहे हैं। इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन ने हाल ही में सलमान खान की आगामी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में एक डांस नंबर किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास ‘बच्चन पांडे’, ‘भूत पुलिस’, ‘हमला’, ‘सर्कस’ और ‘राम सेतु’ जैसी फिल्में भी हैं।