नई दिल्ली (एएनआई)। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर वैश्विक महामारी कोविड-19 की चपेट में आने के बाद से होम क्वाॅरंटीन में हैं। एक्ट्रेस ने मंगलवार को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को उनके प्यार और विशेज के लिए थैंक्स कहा। साथ ही ‘बाला’ एक्ट्रेस भूमि ने सभी से कोविड ​​-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने का भी आग्रह किया। उन्होंने बताया कि वह इन दिनों होम क्वाॅरंटीन में प्राॅपर नींद ले रही हैं और खुद को जल्द रिकवर करने की कोशिश कर रही हैं।

फोटो : साभार सोशल मीडिया

कोविड-19 पाॅजिटिव होने की दी जानकारी
भूमि पेडनेकर ने सोमवार को खुद के कोविड-19 पाॅजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार अमेजन प्राइम की हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘दुर्गामती’ में दिखाई दी थीं। वहीं जल्द ही वह आगामी रोम-कॉम ड्रामा बधाई हो में एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने बहुत से लोगों को संक्रमित किया है। बॉलीवुड में कुछ हफ्ताों के अंतराल में मशहूर हस्तियों का बड़ा ग्रुप पाॅजिटिव हो गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

बाॅलीवुड के ये सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में
हाल ही में एक्टर विक्की कौशल, एक्टर अक्षय कुमार, गोविंदा, परेश रावल, एक्ट्रेस आलिया भट्ट, एक्टर रणबीर कपूर, और एक्टर रोहित सराफ और कई अन्य सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। वहीं इससे पहले, अभिनेता अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और कुछ अन्य लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुथे। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर जो अपने गीत ‘बेबी डॉल’ से फेमस हुई थीं, वह मार्च 2020 में कोविड-19 से संक्रमित होने वाली पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन गईं थी।