इंग्लिश क्रिकेटर बोला, टीम में सलेक्शन होगा या नहीं, पता नहीं इसलिए IPL जरूर खेलूंगा
इंग्लिश क्रिकेटर बोला, टीम में सलेक्शन होगा या नहीं, पता नहीं इसलिए IPL जरूर खेलूंगा

यह भी पढ़ें

ढाका (पीटीआई)। बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन और मुस्तफिजुर रहमान को इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी बचे मैचों में खेलने के लिए एनओसी नहीं दिया जाएगा। ऑलराउंडर शाकिब और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर क्रमशः कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं। आईपीएल, जिसे 4 मई को अपने बायो-बबल के अंदर COVID-19 के कई मामलों के बाद निलंबित कर दिया गया था, सितंबर के तीसरे सप्ताह (संभावित 19 सितंबर को) में फिर से शुरू होगा और अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में समाप्त होगा।

IPL 2021: पंजाब किंग्स ने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज नाथन एलिस को लिया शामिल
IPL 2021: पंजाब किंग्स ने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज नाथन एलिस को लिया शामिल

यह भी पढ़ें

बांग्लादेश बोर्ड के अध्यक्ष ने साफ कह दिया
बचे हुए आईपीएल मैचों में विदेशी खिलाड़ियों की उपलब्धता को लेकर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने साफ कह दिया है कि, वो एनओसी नहीं देंगे। नजमुल को एक स्थानीय बंगाली समाचार चैनल “एकातोर टीवी” पर यह कहते सुना गया, “हमारी अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं को देखते हुए (आईपीएल के लिए) एनओसी प्रदान करना लगभग असंभव है। मुझे इसे (एनओसी) देने का कोई मौका नहीं दिखता है। हमारे पास (टी 20) विश्व कप आ रहा है और अब हर मैच महत्वपूर्ण है।’

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स पर भी संशय
बांग्लादेश के पास ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ सफेद गेंद की तीन सीरीज हैं। इसी वक्त आईपीएल अपने शेष 31 मैचों को समाप्त करेगा। बांग्लादेश के अलावा इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने भी कहा है कि वह अपने खिलाड़ियों को आईपीएल में हिस्सा नहीं लेने देगा। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी कहा है कि उनके खिलाड़ियों के साथ आईपीएल में फिर से शामिल होने को लेकर चर्चा फिलहाल नहीं हुई है।