नई दिल्ली (एएनआई)। देश के पूर्व प्रधानमंत्री डाॅक्टर मनमोहर सिंह अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती हैं। इस संबंध में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा कि एम्स दिल्ली में एक मेडिकल टीम लगातार उन्हें हेल्थ स्टेटसको फाॅलो कर रही है। उनकी हालत स्थिर है। डाॅक्टर हर्षवर्धन ने ट्वीट किया कि पूर्व पीएम के बेहतर देखभाल की जा रही है। हम सभी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं। पूर्व पीएम के जल्दी ठीक होने के लिए देश भर से उनके समर्थकों और शुभचिंतकों द्वारा दुआ की जा रही है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने पूर्व पीएम मनमोहन के लिए की दुआ
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के लिए ठीक होने की कामना की। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि हमारे पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह जी के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है। बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉक्टर मनमोहन सिंह को काेविड-19 का पता चला था और उन्हें सोमवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था।

डाॅक्टर मनमोहन सिंह दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती
इस संबंध में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा पूर्व पीएम डाॅक्टर मनमोहन सिंह दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हैं। वह कोविड ​-19 की चपेट में आए हैं। भारत में कोविड-19 की स्थिति कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के बीच बिगड़ती जा रही है। बता दें कि पिछले तीन दिनों से, देश में दो लाख से अधिक कोरोना वायरस संक्रमणों और दैनिक आधार पर 1,000 से अधिक माैतों के मामले दर्ज हो रहे हैं।