राज कुंद्रा को नहीं मिलेगी जमानत, बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका
राज कुंद्रा को नहीं मिलेगी जमानत, बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका

यह भी पढ़ें

मुंबई (एएनआई)। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी काफी परेशान हैं। यही वजह है कि जब क्राइम ब्रांच की टीम कुंद्रा के घर पर छापा मारने गई तो शिल्पा खुद को काबू में नहीं रख पाईं औश्र अपने पति से लड़ बैठी। मुंबई पुलिस के सूत्रों ने सोमवार को कहा कि जब पुलिस की टीम एक्ट्रेस के घर पर गई तो शिल्पा रोने लगी और उन्होंने कहा कि वह अपने पति की हरकतों से अनजान थी।

राज कुंद्रा मामले पर शिल्पा का आया बयान, बोली- हमारी प्राइवेसी का रखें ख्याल, कानून पर है भरोसा
राज कुंद्रा मामले पर शिल्पा का आया बयान, बोली- हमारी प्राइवेसी का रखें ख्याल, कानून पर है भरोसा

यह भी पढ़ें

पति राज कुंद्रा से लड़ पड़ी शिल्पा
सूत्र ने कहा, “जिस दिन क्राइम ब्रांच तलाशी के लिए राज कुंद्रा को उनके मुंबई घर ले गई। वहां शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद शिल्पा बहुत परेशान थी। उनकी और कुंद्रा में तीखी बहस हुई, जहाँ वह चिल्लाई और पति से पूछा कि उन्हें ये सब करने की क्या जरूरत थी। और उसने सब कुछ क्यों किया। क्राइम ब्रांच की टीम को एक्ट्रेस को शांत रखने के लिए बीच में हस्तक्षेप करना पड़ा।” उन्होंने बताया कि शेट्टी पुलिस के सामने टूट गई और उन्हें बताया कि कुंद्रा ने उन्हें ऐप की सामग्री के बारे में अंधेरे में रखा था और उन्हें कुछ भी नहीं पता था।

परिवार का नाम हो रहा बदनाम
मुंबई पुलि के सूत्रों ने कहा, “बिखरी हुई शिल्पा ने कुंद्रा से कहा कि उनके इस घटिया काम के कारण परिवार का नाम बदनाम हो रहा है और इंडस्ट्री में उनके विज्ञापन कैंसिल किए जा रहे हैं और परिवार को भारी आर्थिक नुकसान हो रहा है। यही नहीं शिल्पा ने राज से पूछा कि जब उन्होंने एक मुकाम हासिल किया तो ऐसे काम करने की क्या जरूरत थी।’ मामले के बारे में अधिक जानकारी देते हुए, सूत्रों ने बताया कि कुंद्रा को पहले से पता चल गया था कि उनकी गिरफ्तारी होने वाली है।

पुलिस के पास कई अहम सबूत
सोर्सेज की मानें तो कुंद्रा ने मार्च में अपना फोन बदल दिया था ताकि कोई डेटा बरामद नहीं किया जा सके। जब क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने उनसे अपने पुराने फोन के बारे में पूछा, तो उन्होंने उन्हें बताया कि उन्होंने इसे फेंक दिया। पुलिस का मानना ​​​​है कि पुराने फोन में कई महत्वपूर्ण सबूत हैं और इसकी तलाश की जा रही है।’ उन्होंने कहा कि जांच से पता चला है कि कुंद्रा के पास मामले की जांच से बचने के लिए ‘प्लान बी’ तैयार है। इस बीच, क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के पैसे के लेन-देन और अश्लील फिल्म रैकेट मामले में उनकी कथित संलिप्तता की जांच के लिए एक फाइनेंशियल ऑडिटर नियुक्त किया है।