कार्तिक आर्यन ने फिर शुरु की 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग
कार्तिक आर्यन ने फिर शुरु की ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग

यह भी पढ़ें

मुंबई (मिडडे)। बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का लगातार फिल्मों से बाहर होना उनके फैंस को चिंता में डाल रहा है। बताया जा रहा कि कार्तिक
अभिनेता शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बन रही फिल्म ‘गुडबाॅय फ्रेडी’ से बाहर हो गए हैं। ऐसा कहा जाता है कि आर्यन चाहते थे कि फिल्म की स्क्रिप्ट में उनकी जरूरत के हिसाब से बदलाव किया जाए। ‘सेक्शन 375’ बनाने वाले निर्देशक अजय बहल इस फिल्म का निर्देशन कर रहे थे। जिसमें कटरीना कैफ भी हैं।

कार्तिक आर्यन को मिला 'सत्यनारायण की कथा' में रोल, 2022 में रिलीज होगी ये फिल्म
कार्तिक आर्यन को मिला ‘सत्यनारायण की कथा’ में रोल, 2022 में रिलीज होगी ये फिल्म

यह भी पढ़ें

कार्तिक नहीं देते कोई बयान
पिछले महीने आर्यन को करण जौहर की प्रोडक्शन ‘दोस्ताना 2’ से बाहर कर दिया गया था। हालांकि केजेओ और आर्यन ने इस बारे में चुप रहना पसंद किया है कि क्या गलत हुआ। कुछ लोग क्रिएटिव डिफरेंस और ‘दोस्ताना 2’ की को-एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के साथ उनके कथित मतभेद की अटकलें लगा रहे हैं। मगर असल वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

दोस्ताना 2 से कट चुका है पत्ता
इससे पहले धर्मा प्रोडक्शंस ने बिना किसी का नाम लिए फिल्म में कार्तिक के रिप्लेसमेंट को लेकर बयान जारी किया था। बयान में कहा गया था, “पेशेवर परिस्थितियों के कारण, जिस पर हमने एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखने का फैसला किया है – हम कॉलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित ‘दोस्ताना 2′ को फिर से बनाएंगे। कृपया जल्द ही आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें।’

ये हैं उनकी आने वाली फिल्में
कार्तिक अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी ‘भूल भुलैया 2’ में व्यस्त हैं, जहां उनके साथ अभिनेता तब्बू और कियारा आडवाणी हैं। यह फिल्म 2007 की फिल्म ‘भूल भुलैया’ की रिमेक है और इस साल नवंबर में सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है। कार्तिक ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘धमाका’ में भी नजर आएंगे। राम माधवानी की थ्रिलर ‘धमाका’ में कार्तिक एक न्यूज एंकर के किरदार में हैं, जो एक बम विस्फोट की दर्दनाक त्रासदी की रिपोर्ट कर रहा है। कार्तिक आर्यन ने अर्जुन पाठक की भूमिका निभाई है, जो अपने करियर को बनाए रखने और मानवतावादी को जगाने के बवंडर में फंस गया है। फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी।