रामायण पर आधारित फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग शुरु, प्रभास होंगे हीरो तो सैफ बनेंगे 'लंकेश'
रामायण पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग शुरु, प्रभास होंगे हीरो तो सैफ बनेंगे ‘लंकेश’

यह भी पढ़ें

मुंबई (मिडडे)। निर्देशक ओम राउत प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन के साथ, मार्च-एंड तक फिल्म सिटी में आदिपुरुष की शूटिंग कर रहे थे। इस बीच महामारी का संकट बड़ा हो गया। कुछ हफ्तों के ब्रेक के बाद यूनिट को मुंबई में अगले शेड्यूल को बंद करना था, लेकिन राज्य में लगाए गए कोरोना कर्फ्यू ने निर्देशक को अन्य विकल्पों को देखने के लिए मजबूर कर दिया। सूत्रों का कहना है कि बहुत विचार-विमर्श के बाद, यह निर्णय लिया गया है कि टीम फिल्म को पूरा करने के लिए हैदराबाद जाएगी, जो महाकाव्य रामायण से प्रेरित है।

प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म  Adipurush की रिलीज डेट आई सामने
प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म Adipurush की रिलीज डेट आई सामने

यह भी पढ़ें

15 मई तक आ सकते हैं कलाकार
60 दिनों की शूटिंग कर चुकी फिल्म ‘आदिपुरुष’ की अभी तीन महीने की और शूटिंग बाकी है। ओम ने अपने निर्माताओं के साथ हैदराबाद के एक स्टूडियो में शूटिंग की, जहां वह सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर सकते हैं। अधिकांश भागों को फिल्म के रूप में घर के अंदर शूट किया जाएगा, निर्देशक की फिल्म निर्माण शैली को ध्यान में रखते हुए, वीएफएक्स का खूब इस्तेमाल किया जाएगा। एक सूत्र से पता चला है कि अगर चीजें योजना के अनुसार होती हैं, तो सभी कलाकार और क्रू मेंबर्स 15 मई तक यहां आ जाएंगे।

सुरक्षित माहौल की तलाश
जब मिड-डे फिल्म की टीम के पास पहुंचा, तो प्रवक्ता ने कहा, “हम जल्द से जल्द काम फिर से शुरू करना चाहते हैं। टीम एक सुरक्षित कार्य वातावरण तलाश रही है जहां शूटिंग पूरी की जा सकती है। ”

रामायण पर आधारित है फिल्म
प्रभास फिल्म में ‘आदिपुरुष’ की केंद्रीय भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं सैफ ‘लंकेश’ की भूमिका निभाएंगे, जिसे निर्माताओं ने पहले “दुनिया का सबसे बुद्धिमान दानव” कहा था। 3 डी फीचर फिल्म भारतीय महाकाव्य ‘रामायण’ का एक रूपांतरण है जो बुराई पर अच्छाई की विजय के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म को हिंदी और तेलुगु में शूट किया जाएगा और इसे तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य विदेशी भाषाओं में डब किया जाएगा। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा निर्मित फिल्म को 2022 में बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।