कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका सिंह, जिन्हें डेली सोप ‘दिया और बाती हम’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। वह चक्रवात तौकते के चलते तबाही के मंजर पर नाचने पर ट्रोल किया जा रहा है। टेली स्टार ने इंस्टाग्राम पर चक्रवात के कारण हुई बारिश में अपना डांस वीडियो शेयर किया। उन्होंने गिरे हुए पेड़ के साथ पोज देते हुए कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने के तुरंत बाद, अभिनेत्री को फैंस से कई तरह के कमेंट सुनने को मिल रहे।

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज
चक्रवात तौकते के कारण होने वाली तबाही के बीच दीपिका का यूं फोटोशूट करवाना और डांस करना नेटिजन्स को असंवेदनशील लगा। लोग एक्ट्रेस को इस तरह के हैप्पी डांसिंग वीडियो और तस्वीरें शेयर करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। बता दें एक्ट्रेस ने तूफान के कारण गिरे हुए पेड़ पर तरह-तरह के पोज देकर तस्वीरें भी खिंचवाई। इन तस्वीरों को दीपिका ने खुद अपने अफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इस सीरियल से बनाई थी पहचान
दीपिका ने 2011 में दीया और बाती हम के साथ ‘संध्या कोठारी’ के रूप में टीवी पर शुरुआत की। उन्होंने 5 साल तक इस सीरियल में काम किया और घर-घर अपनी पहचान बनाई। 2018 में उन्हें द रियल सोलमेट नाम की एक वेब सीरीज में देखा गया था। वह 2019 के शो कवच… महाशिवरात्रि में नजर आई थीं। दीपिका ने अपने पहले शो के निर्देशक रोहित राज गोयल से 2 मई, 2014 को शादी की। इसके बाद मई 2017 में दीपिका ने एक बच्चे को जन्म दिया।