ड्रग केस में एक्टर एजाज खान को नहीं मिलेगी बेल
ड्रग केस में एक्टर एजाज खान को नहीं मिलेगी बेल

यह भी पढ़ें

मुंबई (एएनआई)। ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए गए अभिनेता अजाज खान भी कोरोना पाॅजिटिव निकले हैं। NCB के अनुसार, एजाज को एक अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। इस जांच में शामिल अधिकारी भी अब COVID-19 परीक्षण से गुजरेंगे। एनसीबी ने शनिवार को एक टीवी अभिनेता के घर पर छापेमारी की और मुंबई के लोखंडवाला में ड्रग्स की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए अभिनेता एजाज खान से पूछताछ के बाद ड्रग्स जब्त किया।

ड्रग्स केस में फंसे बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट एजाज, अपनी गिरफ्तारी की बताई ये वजह
ड्रग्स केस में फंसे बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट एजाज, अपनी गिरफ्तारी की बताई ये वजह

यह भी पढ़ें

एनसीबी ने मारा था छापा
यह बताया जा रहा है कि अभिनेता और विदेशी राष्ट्रीयता की एक महिला, जो उनके साथ रहती थीं, छापेमारी होने से कुछ मिनट पहले निवास स्थान से चली गईं। एनसीबी की नजर इस कपल पर काफी समय से है। इससे पहले, एजेंसी ने शुक्रवार को एजाज से पूछताछ के बाद मिले सुराग के आधार पर नवी मुंबई और जोगेश्वरी इलाकों में छापे मारे थे।

बाॅलीवुड में ड्रग्स का खेल
बाॅलीवुड में ड्रग्स का मामला सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आया था। तब एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक को ड्रग्स केस में अरेस्ट किया था। हालांकि बाद में रिया को जमानत पर छोड़ दिया गया। मगर एनसीबी ड्रग्स मामले पर अभी तक छापेमारी कर रही है। इस बार एक्टर एजाज खान का नाम भी सामने आया है और वह गिरफ्त में हैं।