'Ek Villain Returns' की शूटिंग शुरु, तारा सुतारिया के साथ नजर आए अर्जुन कपूर
‘Ek Villain Returns’ की शूटिंग शुरु, तारा सुतारिया के साथ नजर आए अर्जुन कपूर

यह भी पढ़ें

नई दिल्ली (एएनआई)। बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर अपनी आगामी रोमांटिक थ्रिलर ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए गोवा पहुंच गए हैंं। दोनों अभिनेताओं ने प्रशंसकों के लिए एक पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। तारा ने एक बूमरैंग वीडियो साझा किया और लिखा, “ऐ विलेन! क्या आप तैयार हैं? चलें @arjunkapoor।” जबकि, अर्जुन ने एक सेल्फी साझा की और लिखा, “ऐ विलेन, चलो यह करते हैं।’ दोनों सितारों ने काले रंग की जैकेट पहने हुई थी।

'Ek Villain Returns'की शूटिंग शुरु, दिशा पटानी ने शेयर की ये तस्वीर
‘Ek Villain Returns’की शूटिंग शुरु, दिशा पटानी ने शेयर की ये तस्वीर

यह भी पढ़ें

गोवा में होने जा रही है शूटिंग
मोहित सूरी द्वारा अभिनीत, फिल्म 1 मार्च को मुंबई में फ्लोर पर आ गई थी पहला शेड्यूल दिशा पाटनी और जॉन अब्राहम के बीच शूट किया गया। हालांकि, कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं ने गोवा में कुछ अच्छे और सुरक्षित स्थानों की छानबीन की है, जहां टीम अगली शूटिंग करने के लिए तैयार है।

‘एक विलेन’ का सीक्वल
दिलचस्प बात यह है कि ‘एक विलेन’ की शूटिंग भी गोवा में ही हुई थी। इसके अलावा मोहित की कुछ अन्य फिल्मों जैसे ‘मलंग’, ‘आशिकी 2’ भी यहीं शूट हुई थी। यह फिल्म अर्जुन और मोहित के साथ में दूसरी फिल्म है। पहले उन्होंने 2017 में ड्रामा फिल्म ‘हाॅफ गर्लफ्रेंड’ में काम किया था। इसके अलावा दिशा पटानी ‘एक विलेन रिर्टन्स’ में मुख्य रोल में है। हालांकि तारा सुतारिया फिल्म में एक गाने में और भूमिका में नजर आएंगी।
‘एक विलेन रिटर्न्स’ 2014 की बॉलीवुड फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख मुख्य भूमिकाओं में थे।

क्या है फिल्म की कहानी
2014 में रिलीज हुई, ‘एक विलेन’ एक कठोर अपराधी की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी एक बीमार पत्नी की हत्या एक सीरियल किलर ने की है। सिद्धार्थ, श्रद्धा और रितेश की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। मोहित, जो आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, उन्हें ‘हाफ गर्लफ्रेंड’, ‘आशिकी 2’, ‘मर्डर 2’, ‘जहर’ और ‘कलयुग’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। ‘एक विलेन’ के सीक्वल के अलावा जॉन के पास ‘सत्यमेव जयते 2’ और ‘पठान’ जैसी फिल्में भी हैं। इस बीच, अर्जुन की पाइपलाइन में ‘भूत पुलिस’ है। दिशा पटानी अगली बार सलमान खान-स्टारर एक्शन फिल्म ‘राधे’ में नजर आएंगी।