मुंबई (मिडडे)। बाॅलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार की फिल्म एक ही दिन रिलीज होने वाली थी। एक तरफ सलमान खान थे तो दूसरी ओर जाॅन अब्राहम। सलमान की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ 13 मई को ईद पर रिलीज होने जा रही है। इसी दिन जाॅन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ भी रिलीज होने जा रही थी मगर अब इसे टाल दिया गया है। जाॅन की फिल्म को पोस्टपोन करने की असल वजह क्या है, यह अभी तक नहीं पता मगर मेकर्स देश में कोरोना की बिगड़ते हालत को देखते हुए यह फैसला लिया है।

सलमान की राधे हो रही ईद पर रिलीज
कोरोना के अलावा जाॅन की फिल्म को टालने की वजह सलमान भी हो सकते हैं। दरअसल भाईजान ने हाल ही में घोषणा की कि उनकी एक्शन ड्रामा फिल्म की हाइब्रिड रिलीज होगी। यानी कि ये फिल्म एक साथ मल्टी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज होगी। सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी और टीवी पर फिल्म का प्रीमियर होगा। सलमान के इस कदम के बाद जाॅन अब्राहम-स्टारर के निर्माताओं ने अब अपना फैसला बदल लिया है।

‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज डेट टली
निर्देशक मिलाप जावेरी, निर्माता निखिल आडवाणी और टी-सीरीज के हेड ऑनर भूषण कुमार ने स्पष्ट रूप से इसकी 13 मई को रिलीज को रोकने का फैसला किया है। एक सोर्स से पता चला है कि महाराष्ट्र, तमिलनाडु, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ और राजस्थान सहित अधिकांश राज्यों में सिनेमाघर बंद पड़े हैं ऐसे में मेकर्स फिल्म रिलीज पर रोक लगा रहे हैं। सूत्र ने कहा, ‘यहां तक ​​कि चल रहे टीकाकरण अभियान के साथ भी, देश भर में स्थिति सामान्य होने में कुछ समय लगेगा।’ निर्माताओं ने एक संयुक्त बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, “इन समय में, हमारे देशवासियों और संरक्षकों की सुरक्षा और स्वास्थ्य से अधिक महत्वपूर्ण कोई बात नहीं है। हमारी फिल्म अब बाद में रिलीज होगी।’