कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा के बाद लेखक अपूर्व असरानी ने भी अभिनेता कार्तिक आर्यन के समर्थन में बात की है। अभिनेता को कथित तौर पर कुछ फिल्मों से हटा दिया गया है और उनके प्रशंसक चिंतित हैं कि क्या उन्हें बड़े फिल्म निर्माताओं द्वारा टारगेट किया जा रहा है। अपूर्वा ने कार्तिक के समर्थन में बोलने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और यह भी बताया कि कैसे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को भी उनके करियर में ‘निशाना’ बनाया गया था।

कार्तिक के खिलाफ चल रहा कैंपेन
अपूर्वा ने ट्वीट किया, “मैं कार्तिक आर्यन के खिलाफ चल रहे अभियान को लेकर अनुभव सिन्हा की बात से पूरी तरह सहमत हूं। एक साल पहले मैंने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में ब्लॉग लिखा था। और हालांकि मुझे कई पत्रकारों द्वारा इसके लिए ब्लैकलिस्ट किया गया।’ इससे पहले, अनुभव ने ट्वीट किया था, “जब निर्माता किसी अभिनेताओं को फिल्म से निकालते हैं या एक्टर खुद फिल्म छोड़ता है। तो वे इसके बारे में बात नहीं करते हैं। यह हर समय होता है। कार्तिक आर्यन के बारे में यहां खूब बात हो रही। मुझे लगता है उसके खिलाफ कैंपेन चलाया जा रहा है। मैं उसकी चुप्पी का सम्मान करता हूं।”

इन दो फिल्मों से किए गए बाहर
पिछले महीने, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने ट्वीट किया था कि उनकी फिल्म दोस्ताना 2, जिसमें कार्तिक ने जान्हवी कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी, को दोबारा बनाया जाएगा। यह तब आया जब मीडिया रिपोर्टों में कहा गया कि कार्तिक की फिल्म के निर्देशक कॉलिन डी’कुन्हा से असहमति थी। धर्मा ने अपने बयान में कहा कि “पेशेवर परिस्थितियों” के कारण फिल्म को दोबारा बनाया जा रहा है। इसके अलावा कार्तिक
अभिनेता शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बन रही फिल्म ‘गुडबाॅय फ्रेडी’ से बाहर हो गए हैं। ऐसा कहा जाता है कि आर्यन चाहते थे कि फिल्म की स्क्रिप्ट में उनकी जरूरत के हिसाब से बदलाव किया जाए। ‘सेक्शन 375’ बनाने वाले निर्देशक अजय बहल इस फिल्म का निर्देशन कर रहे थे। जिसमें कटरीना कैफ भी हैं।

एक्टर ने रखी है चुप्पी
पिछले महीने भी खबरें सामने आई थीं कि कार्तिक को आनंद एल राय की फिल्म से हटा दिया गया है। हालांकि, आनंद ने कहा कि कार्तिक के साथ कुछ भी औपचारिक नहीं था और कहा, “एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में, हम कई स्क्रिप्ट पर काम करते हैं और इसे अभिनेताओं के लिए पेश करते हैं – यही प्रक्रिया है। अभिनेता आपसे मिलते रहते हैं, आप उन्हें बताते रहते हैं कि आप किस पर काम कर रहे हैं, वे सहयोग करने की इच्छा व्यक्त करते हैं। और फिर, विषय के आधार पर, आप तय करते हैं कि आपको उनसे संपर्क करना चाहिए या नहीं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपने उन्हें साइन कर लिया है।” कार्तिक ने अभी तक इस मामले पर कुछ नहीं बोला है।