मुंबई (मिडडे)। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने मंगलवार को अपने पहले डिजिटल प्रोजेक्ट ‘टिकू वेड्स शेरू’ की स्टार कास्ट के बारे में जानकारी दी। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी कंगना की ‘टिकू वेड्स शेरू’ में नजर आने वाले हैं। अपने इंस्टाग्राम पर इस खबर की घोषणा करते हुए, कंगना ने नवाजुद्दीन की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “टीम में आपका स्वागत है सर”। बताते चलें ‘टिकू वेड्स शेरू’ के साथ, कंगना एक निर्माता के रूप में वेब स्पेस में प्रवेश कर रही हैं।

नवाज बनेंगे शेरू
मई 2021 में, ‘क्वीन’ अभिनेता ने अपने नए प्रोजेक्ट ‘टिकू वेड्स शेरू’ के बारे में विवरण का खुलासा करते हुए अपने प्रोडक्शन बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स का आधिकारिक लोगो भी लॉन्च किया था। मणिकर्णिका फिल्म्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर नवाजुद्दीन के ‘टिकू वेड्स शेरू’ की टीम में शामिल होने के बारे में एक पोस्ट भी किया गया है। पोस्ट में लिखा है, “हमारी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता टीकू की टीम में शामिल हुए शेरू। हम अपने शेर को पाकर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। फिल्मांकन जल्द शुरू होगा।”

ये फिल्में होनी हैं रिलीज
‘टिकू वेड्स शेरू’ के अलावा नवाजुद्दीन ‘जोगीरा सारा रा रा’ में नेहा शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए भी नजर आएंगे। इस बीच, कंगना की झोली में कई फिल्में हैं, जिनमें ‘धाकड़’ और ‘थलाइवी’ शामिल हैं, जो अभिनेता से नेता बनीं जयललिता पर एक बायोपिक है। भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित ‘इमरजेंसी’ भी पाइपलाइन में है। इसके अलावा कंगना अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा’ में भी नजर आएंगी। मणिकर्णिका फिल्म का पहला पार्ट लोगों ने काफी पसंद किया था। अब कंगना इसके सीक्वल के निर्माण में लगी हैं।