नई दिल्ली (एएनआई)। बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। अभिनेता ने सोमवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी। साथ ही एक्टर ने उन सभी लोगों से टेस्ट करवाने का आग्रह किया जो उनके संपर्क में आए थे। ‘राजी’ एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बयान शेयर किया और प्रशंसकों को उनकी वर्तमान स्वास्थ्य स्थिति के बारे में बताया।

विक्की हुए होम क्वारंटीन
विक्की ने लिखा, “काफी देखभाल और सावधानियों के बावजूद, दुर्भाग्य से, मैंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। सभी आवश्यक प्रोटोकॉल के बाद, मैं होम क्वारंटीन में हूं, अपने डाॅक्टर द्वारा बताई गई दवा ले रहा हूं।” उन्होंने आगे उन लोगों से आग्रह किया, जो उनके संपर्क में आए थे। विक्की ने लिखा, “मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं, जो मेरे संपर्क में आए, वे तुरंत परीक्षण करवाएं। ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।”

कोरोना की चपेट में बाॅलीवुड
भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने बहुत से लोगों को संक्रमित किया है और कोविड ​​-19 सकारात्मक मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। बॉलीवुड में, कुछ हफ्तों के अंतराल में कई मशहूर सेलेब्रिटी वायरस की चपेट में आ गए हैंं। विक्की के अलावा भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, गोविंदा, परेश रावल, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और रोहित सराफ जैसी बी-टाउन सेलेब्रिटी फिलहाल कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

पिछले साल भी कई सितारे हुए थे शिकार
इससे पहले, अभिनेता अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और कुछ अन्य लोग वायरस से संक्रमित हुए थे। मार्च 2020 में, बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर, जिन्होंने ‘बेबी डाॅल’ गाना गाया था। वह COVID-19 से संक्रमित होने वाली पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी थी। इस बीच, वर्क फ्रेंट की बात करें तो, विक्की के पास ‘सरदार उधम सिंह’, ‘द इमोशनल अश्वत्थामा’, ‘तख्त’ और ‘सैम बहादुर’ जैसी बड़ी फिल्में हैं।