नई दिल्ली (एएनआई)। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने आखिरकार ‘डॉक्टर जी’ फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया है। आयुष्मान ने फिल्म से अपना पहला लुक रिवील करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया, जिसमें रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी हैं।उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “डॉक्टर जी तैयार हो कर निकले हैं। अब होगी शूटिंग! #DoctorGFirstLook।”

ऐसा है डाॅक्टर जी का लुक
अभिनेता द्वारा साझा की गई तस्वीर में, वह हाथ में एक किताब और अपनी जेब में एक स्टेथोस्कोप के साथ, डॉर्की चश्मा, एक लैब कोट और एक प्यारी मुस्कान के साथ देखा जा सकता है। जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, आगामी फिल्म एक चिकित्सा संस्थान के परिसर पर आधारित होगी। आयुष्मान जहां डॉ उदय गुप्ता की भूमिका निभाएंगे, वहीं रकुल एक मेडिकल छात्र डॉ फातिमा के रूप में दिखाई देंगी, जो फिल्म में आयुष्मान के सीनियर की भूमिका निभा रही हैं।

अनुराग कश्यप की बहन बनीं डाॅक्टर
अनुभव कश्यप द्वारा अभिनीत आगामी फिल्म में शेफाली एक सीनियर डॉक्टर – डॉ नंदिनी की भूमिका निभाएंगी। अनुभूति, जो निर्देशक अनुराग कश्यप की बहन हैं, आगामी परियोजना के साथ एक फीचर फिल्म निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करेंगी। उन्होंने अतीत में डार्क कॉमेडी मिनी-सीरीज ‘अफसोस’ और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित लघु फिल्म ‘मोई मरजानी’ का निर्देशन किया है।

फिल्म शूटिंग शुरु होने पर खुशी
डॉ उदय गुप्ता के कैरेक्टर पर बात करते हुए, आयुष्मान ने फिल्म पर काम करने के अपने उत्साह को साझा किया, जो हाल ही में भोपाल में शुरू हुई थी। उन्होंने कहा, “‘डॉक्टर जी’ का विषय मेरे बहुत करीब है। लॉकडाउन की पाबंदियों को देखते हुए हम सभी फिल्म की शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं और हमें खुशी है कि आखिरकार वह दिन आ ही गया।”

पहली बार निभाएंगे डाॅक्टर की भूमिका
‘विक्की डोनर’ अभिनेता ने कहा, “पहली बार पर्दे पर एक डॉक्टर की भूमिका निभाना सम्मान की बात है। मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, क्योंकि यह मुझे एक छात्र होने और छात्रावास का जीवन जीने की अपनी यादों को फिर से जीने का मौका देगा। मैं अपने निर्देशक अनुभूति के साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं।”

आयुष्मान की ये फिल्में हैं लाइन में
फिल्म को अनुभूति, सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत ने लिखा है। दिसंबर में, आयुष्मान ने फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ अपनी एक तस्वीर के साथ फिल्म की घोषणा की थी। यह ‘बरेली की बर्फी’ (2017) और ‘बधाई हो’ (2018) के बाद जंगली पिक्चर्स के साथ आयुष्मान की तीसरी फिल्म है। ‘डॉक्टर जी’ के अलावा, आयुष्मान के पास ‘अनेक’ और ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ सहित कई आगामी प्रोजेक्ट हैं। उन्हें आखिरी बार अमिताभ बच्चन के साथ शूजीत सरकार की ‘गुलाबो सिताबो’ में देखा गया था।