मुंबई (एएनआई)। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। बिग बी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल और अपने ब्लॉग पर इस खबर का खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें और उनके परिवार ने वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। बिग बी ने यह भी बताया कि बेटे अभिषेक बच्चन, जो फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर हैं उनका टीकाकरण होना बाकी है। अभिषेक आगरा में अपनी आगामी सामाजिक कॉमेडी ‘दसवी’ की शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेता ने गुरुवार को शूटिंग पूरी की।

घर वालों का हुआ कोरोना टेस्ट
ट्विटर पर अमिताभ ने लिखा, “आज दोपहर मैंने वैक्सीन लगवा ली है। ऑल वेल।” अपने टम्बलर ब्लॉग पर, उन्होंने लिखा, “हो गया। टीकाकरण किया गया। सब ठीक है। कल परिवार और कर्मचारियों का कोविड टेस्ट किया था। रिजल्ट आज आया है। सभी अच्छे हैं और सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसलिए सभी को टीका लगाया गया।’

वैक्सीनेशन को बताया ऐतिहासिक
टीकाकरण प्रक्रिया को “ऐतिहासिक” कहते हुए, बिग बी ने कहा कि वह बाद में इसके बारे में एक विस्तृत ब्लॉग पोस्ट करेंगे। उन्होंने कहा, “कल काम पर वापस आना .. फिर देखना .. ओह .. टीकाकरण लेने की पूरी प्रक्रिया को एक विशेष रूप से विस्तृत ब्लॉग की जरूरत है। ऐसा बाद में करेंगे।’ अपडेट के साथ, अभिनेता ने एक स्वास्थ्य कार्यकर्ता की तस्वीर भी साझा की, जिसमें उसने शॉट दिया। ब्लॉग पोस्ट पर तस्वीर में, वह एक सफेद कुर्ता पायजामा, एक सिर गियर और बड़े चश्मा पहने हुए दिखाई दे रहा है।

बच्चन परिवार हो चुका था संक्रमित
पिछले साल, अमिताभ, अभिषेक, उनकी बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। वैक्सीन आने के बाद कई सेलेब्स टीका लगवा चुके हैं। इसमें सलमान खान, संजय दत्त, हेमा मालिनी, मोहनलाल, जीतेंद्र, कमल हासन, नागार्जुन, रोहित शेट्टी, नीना गुप्ता, राकेश रोशन और जॉनी लीवर के बाद बिग बी का नाम शामिल हो गया।