Ganesh Chaturthi 2021: अमिताभ बच्‍चन, वरुण धवन समेत इन बॉलीवुड स्‍टार्स ने ऐसे दी गणपति उत्‍सव की बधाई
Ganesh Chaturthi 2021: अमिताभ बच्‍चन, वरुण धवन समेत इन बॉलीवुड स्‍टार्स ने ऐसे दी गणपति उत्‍सव की बधाई

यह भी पढ़ें

मुंबई (मिडडे)। चक्रवात तौकते से प्रभावित मुंबईकरों में से एक अमिताभ बच्चन भी हैं। इस तूफान ने बिग बी के जुहू ऑफिस ‘जनक’ में कहर बरपाया। दिग्गज सुपरस्टार ने अपने ब्लॉग पोस्ट में खुलासा किया कि पूरे ऑफिस कैंपस में पानी भर गया और उनके कर्मचारियों के रहने वाले कमरों के टिन शेड तेज हवा में उड़ गए।उन्होंने कहा कि मानसून के लिए जो प्लास्टिक कवर शीट लगाई जा रही हैं, वह भी “फट” गई। बच्चन ने “बाहर निकलने और मदद करने” के लिए कर्मचारियों के प्रयासों की सराहना की। यही नहीं जब कर्मचारियों के कपड़े बारिश में भीग गए तो अमिताभ ने उन्हें कपड़े दिए।

अमिताभ बच्चन को मैथ्स के ट्रिक बताती नजर आएंगी आगरा की हिमानी
अमिताभ बच्चन को मैथ्स के ट्रिक बताती नजर आएंगी आगरा की हिमानी

यह भी पढ़ें

तौकते को लेकर बिग बी ने शेयर किया अपडेट
इससे पहले रविवार को अमिताभ बच्चन ने मुंबई में चक्रवात तौकते को लेकर सभी को आगाह किया था। बिग बी ने रविवार को ट्वीट किया था, “#CycloneTauktae के प्रभाव शुरू हो गए हैं। मुंबई में बारिश हो रही है। कृपया सुरक्षित रहें और हमेशा की तरह प्रार्थना करें।” उन्होंने एक ब्लॉग पोस्ट में चक्रवात के बारे में भी बताया। अपने ब्लॉग पर लेते हुए, बिग बी ने लिखा: “अरब सागर में चक्रवात तौकते भारत के पश्चिमी तटों के साथ तेज होता गया। यह दक्षिण से ऊपर की ओर बढ़ रहा है। इसके आगमन का प्रभाव यहां मुंबई में बारिश के साथ शुरू हो गया है जैसा कि मैं लिखता हूं। मॉनसून रेन शेड की तैयारी अभी शुरू हुई थी, इसलिए लीक की आशंका है, और बारिश के रिसाव से निपटना एक चिंता का विषय है। हम कुछ अस्थायी व्यवस्था करने की कोशिश करते हैं।’

चैरिटी को लेकर रहे काफी चर्चित
मेगास्टार अमिताभ बच्चन हाल ही में अपनी चैरिटी को लेकर काफी चर्चा में रहे। दरअसल बिग बी पर आरोप लगे कि उन्होंने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कुछ नहीं किया। जिसके बाद उन्होंने कहा था कि वह कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई में अब तक कम से कम 15 करोड़ रुपये का दान कर चुके हैं और जरूरत पड़ने पर अपने “पर्सनल फंड” से और योगदान करने में संकोच नहीं करेंगे। बता दें अमिताभ का दान को लेकर सोशल मीडिया पर ये ब्लाॅग तब आया, जब लोग उन्हें मदद न करने पर ट्रोल कर रहे थे। कहा जा रहा था कि अमिताभ ने इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में कुछ भी योगदान नहीं दिया है जैसा कि अन्य सेलेब्स खूब पैसे दान करने में लगे है। इसके जवाब में बिग बी ने अपने ब्लाॅग में लंबा पोस्ट लिखा और बताया कि वह अब तक क्या-क्या कर चुके हैं।